Bigg Boss13: सिद्धार्थ को थप्पड़ मारने पर खुश हुए ये एक्स कंटेस्टेंट, बोले- डिजर्व करता है
Bigg Boss13: सिद्धार्थ को थप्पड़ मारने पर खुश हुए ये एक्स कंटेस्टेंट, बोले- डिजर्व करता है
Share:

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट केआरके शो के हर सीजन को फॉलो करते आ रहा हैं. केआरके शो के हर छोटे-बड़े मुद्दे पर अपनी नजरें रखें हुए हैं. केआरके घर के मुद्दों पर अपनी राय देने से भी जरा नहीं कतराते हैं. शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने वाले केआरके अब उन्हीं के खिलाफ दिखाई दे रहे हैं. वहीं, शहनाज के सिद्धार्थ को थप्पड़ मारने पर अब केआरके ने खुशी जताई है. अपनी खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने एक ट्वीट किया हैं. 

दरअसल, शो के प्रोमो में दिखाया गया कि सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज शहनाज गुस्से में उन्हें थप्पड़ लगा देती हैं और उनके ऊपर चप्पल फेंक कर मारती हैं. शहनाज के सिद्धार्थ को थप्पड़ मारने पर केआरके ने खुशी जाहिर करते हुए शहनाज की काफी तारीफ भी की है. माहिरा संग सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियां शहनाज गिल को काफी परेशान कर रही हैं. शहनाज गुस्से में सिद्धार्थ के मुंह पर थप्पड़ लगा देती हैं.

 

इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ माहिरा से कहते हैं कि अगर इस घर में कोई लड़की सबसे सही है तो वो माहिरा है. सिद्धार्थ की इस बात पर शहनाज को काफी दुख पहुंचता है और वो अपने बेड पर जाकर रोने लगती हैं. शहनाज के पीछे सिद्धार्थ उनसे बात करने जाते हैं तो शहनाज उन्हें कहती हैं- अब तू मुझे रूला रहा है बहुत ज्यादा, तो सिद्धार्थ पूछते हैं कैसे रूला रहा हूं. इसके बाद शहनाज गुस्से में अपने बेड के पास रखा फोटो फ्रेम और दूसरा सामान फेंक देती हैं.

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की तस्वीरें, एक्ट्रेस का दिखा नया अंदाज़

Bigg Boss13: शहनाज को इसलिए नीचा दिखा रहे हैं सिद्धार्थ, शेफाली बग्गा ने बताई पूरी बात

Bigg Boss13: सलमान खान और बिग बॉस के बायस्ड होने पर शेफाली बग्गा ने बतया पूरा सचbg

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -