रोहित के सामने ज्यादा एक्स्ट्रा चलने के कारण ट्रोलिंग का शिकार हुईं माहिरा शर्मा
रोहित के सामने ज्यादा एक्स्ट्रा चलने के कारण ट्रोलिंग का शिकार हुईं माहिरा शर्मा
Share:

बिग बॉस 13 के बीते एपिसोड में आप सभी ने देखा ही होगा कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी अचानक बिग बॉस के घर में आ गए. उसके बाद उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को एक साइड में जाने के बोला और फिर रोहित ने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज से उनकी बीच हुई लड़ाई को लेकर बातचीत की और दोनों को एक दूसरे की गलती का एहसास दिलाते हुए समझाया कि "तुम दोनों के बीच अब जितनी भी लड़ाई हुई है उसके साइड में रखकर एक दूसरे को सॉरी बोलो."

 

इसके बाद असीम ने छोटे होने के नाते खुद सिद्धार्थ को सॉरी बोला और गले लगाया. उसके बाद रोहित ने सभी कंटेस्टेंट्स को दो टीम्स में बांटा और टीम सिम्बा में पारस छाबड़ा , सिद्धार्थ शुक्ला, शेफाली जरीवाला, आरती सिंह, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा थे और टीम सिंघम में अरहान खान, असीम रियाज, विशाल आदित्य सिंह, शेफाली बग्गा और मधुरिमा तुली दिखाई दिए. उसके बाद दोनों टीम्स के बीच अच्छा टास्क होने लगा लेकिन इसी दौरान सिम्बा की टीम एक गाना रश्मि देसाई के डेडिकेट करते हैं तभी माहिरा शर्मा बीच में अचानक रश्मि को लेकर कमेंट करने लगती है. वहीं रोहित माहिरा के कमेंट का जवाब देते हुए कहते हैं "महिरा जितना पूछा जाए इतना बोलना. बहुत तमाशा दिख रहा है आप लोगों का बाहर मेरे सामने मत करो चलेगा नहीं."

अब माहिरा शर्मा को लोगों ने ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. हाल ही में एक यूजर ने माहिरा के लिए कैप्शन में लिखा है "बाकि सब तो ठीक है, लेकिन जो माहिरा शर्मा की बेइज्जती की है आज रोहित सर ने... ओह हो... मजा ही आ गया." वहीं कई लोगों ने माहिरा को उलटा सीधा कहा है.

वेब सीरीज़ की दुनिया में इस साल गूंजा इन पांच किरदारों का नाम, जानिये कौन है शामिल

'हप्पू की उलटन पलटन' की इस अभिनेत्री ने शेयर किये ग्लैमरस फोटोज

असीम को रोता देख बोलीं हिमांशी खुराना- 'आई लव यू, आंखों से मैंने पागल बनाया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -