Bigg Boss 13: इस बॉलीवुड अभिनेता से पीट चुके है असीम, जानिये क्या थी वजह
Bigg Boss 13: इस बॉलीवुड अभिनेता से पीट चुके है असीम, जानिये क्या थी वजह
Share:

बिग बॉस 13 में इस समय आसिम रियाज़ गदर मचाए हुए हैं। एक तरफ़ वो घर के मजबूत कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा से पंगे ले रहे हैं, वहीं हिमांशी खुराना के साथ रोमांटिक हुए जा रहे हैं। बिग बॉस के घर में पहले दिन से रह रहे आसिम ने इस सफ़र में अपनी अलग पहचान कायम की है, और अब उन चंद कंटेस्टेंट्स में शुमार हो चुके हैं, जिनसे लम्बी पारी खेलने की उम्मीद है। आसिम के बारे में अब एक नई और दिलचस्प जानकारी बाहर आयी है। 

 

आसिम रियाज़ ने जब बिग बॉस में एंट्री ली तो उनका परिचय एक मॉडल के तौर पर दिया गया था, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि आसिम वरुण धवन की फ़िल्म मैं तेरा हीरो में भी झलक दिखा चुके हैं। फिलहाल इस फ़िल्म में आसिम का किरदार गुंडे का था। फ़िल्म का मुख्य विलेन वरुण के पीछे कुछ गुंडे भेजता है, जिसमें से एक आसिम भी थे। फ़िल्म से आसिम का यह स्क्रीन शॉट और वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

 

शो की बात करें तो आसिम इन दिनों हिमांशी खुराना से नज़दीकियों को लेकर चर्चा में हैं। आसिम हिमांशी के लिए अपनी पसंद को उनके सामने ज़ाहिर भी कर चुके हैं। बीते एपिसोड्स में उन्हें कहते हुए देखा गया था कि हिमांशी जितनी सुंदर लड़की उन्होंने अपनी आंखों से पहले बार देखी है। हालांकि हिमांशी साफ़ कर चुकी हैं कि उनका एक मंगेतर भी है, लेकिन आसिम अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पा रहे। आसिम फिटनेस फ्रीक हैं और उन्होंने अपनी फिज़ीक पर काफ़ी काम किया है। बिग बॉस के घर में भी जिमिंग उनके रुटीन में शामिल है। आसिम टीवी विज्ञापनों में भी नज़र आते रहे हैं। शो में आसिम की ग्रोथ की सलमान ख़ान भी वीकेंड का वार में तारीफ़ कर चुके हैं और अक्सर उनके बोलने के अंदाज़ पर चुटकी लेते हुए नज़र आते हैं। सोशल मीडिया में आसिम की तगड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है।

BB13 : अस्पताल में भर्ती हैं देवोलीना, यह थी वजह तबियत ख़राब होने की

KBC11 : इस सीज़न इतने करोड़ रु बांटे गए, विवादों में भी घिरा केबीसी

Bigg Boss 13: अब और भी सख्त होगी जेल की सजा, पारस और असीम बोखलाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -