BB13: रश्मि देसाई से अपने लिए ऐसी बाते सुनकर परेशान हुए अरहान खान, कहा -'हम दोनों का प्यार झूठ...'
BB13: रश्मि देसाई से अपने लिए ऐसी बाते सुनकर परेशान हुए अरहान खान, कहा -'हम दोनों का प्यार झूठ...'
Share:

बिग बॉस 13 में जब से घरवालों के कनेक्शन की एंट्री हुई है तब से कुछ न कुछ नाटक देखने को मिल ही रहा है. घर में नए मेहमानों के आने के बाद घरवाले तरह तरह की बातें करने में लगे हुए हैं. अब ये तो होना ही था क्योंकि, जब कोई भी अपने करीबियों से लंबे वक्त बाद मिलता है तो बातें तो होती ही हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब रश्मि देसाई का कनेक्शन बनकर देबोलीना भट्टाचार्जी ने एंट्री मारी. घर में आते के साथ ही देबोलीना भट्टाचार्जी ने सबसे पहले रश्मि देसाई के सामने अरहान खान की बात छेड़ी.

इस दौरान आपस में बात करते हुए रश्मि देसाई ने यह कहते हुए सबको चौंका दिया था कि, अरहान खान उनके टाइप का लड़का नहीं है. रश्मि देसाई के मुंह से अरहान खान के बारे में इस तरह की बात सुनकर देबोलीना बहुत खुश हुई थीं. वहीं रश्मि देसाई के इस बयान के सामने आने के बाद अरहान खान के हाल खराब हो चुके हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, बातों ही बातों में खुद अरहान खान ने ही इस बात की तरफ इशारा कर दिया है. मीडिया से की गई बातचीत के दौरान अरहान खान ने कहा, रश्मि देसाई ने यह बात कहीं भी नहीं बोली है कि, मैं अरहान खान से अपने सारे रिश्ते खत्म कर रही हूं. ऐसे में लोगों को कुछ भी अंदाजा लगाना नहीं चाहिए. उसने मुझसे कहा था कि, बाहर आते ही वह मुझसे मिलेगी उसके बाद हम लोग बात करेंगे.

आगे अरहान खान ने बताया, हम दोनों का प्यार झूठ नहीं है. तभी तो घर में इतना हंगामा होने के बाद भी हम साथ हैं. हमने चीजों को बड़े ही मैच्योर ढंग से संभाला है. तभी तो हम दोनों ने ही इस मुद्दे पर घर के भीतर बात ही नहीं की. अरहान खान के इस बयान से इतना तो साफ हो ही गया है की, वह रश्मि देसाई के इस बयान को सच मानने के लिए तैयार नहीं हैं. उनको इस बात का यकीन ही नहीं हो पा रहा है. बहरहाल, आपकी इस मुद्दे पर क्या राय है कमेंट करके जरूर बताएं.

सेजल शर्मा की आत्महत्या के पांच दिन बाद सामने आया नया खुलासा, बॉयफ्रेंड की तलाश में जुटी पुलिस

BB13: आरती की शादी इस कंटेस्टेंट संग करवाना चाहती हैं कश्मीरा, नेशनल टेलीविजन पर चलाई रिश्ते की बात

वैलेंटाइन डे पर आदित्य नारायण-नेहा कक्कड़ की होगी शादी, जल्द सेलिब्रेट करेंगे बैचलर पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -