अरहान ने बाहर निकलते ही खोला अपना और रश्मि के रिश्ते का चौकाने वाला राज
अरहान ने बाहर निकलते ही खोला अपना और रश्मि के रिश्ते का चौकाने वाला राज
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह सभी को हैरान कर रहा है. शो से अरहान खान बेघर हो गए हैं और उनके और रश्मि देसाई दोनों के रिश्ते में काफी उतार चढ़ाव देखा गया. वहीं शो में अरहान ने रश्मि को प्रपोज किया जिसके बाद सलमान ने अरहान के बारे में ऐसी बात बताई जिसे जानने के बाद रश्मि रो पड़ी थीं. ऐसे में अब तो अरहान शो से बाहर हो चुके हैं और शो से बाहर आने के बाद अरहान ने अपने और रश्मि के रिश्ते के बारे में बात की.

हाल ही में अरहान ने कहा कि-'सलमान शो में कह चुके हैं कि दोनों के बीच कुछ गलतफहमी थी जो दूर हो गई. मुझे नहीं लगता कि किसी को इस चीज पर कोई बढ़ावा देने की जरूरत थी.' इसी के साथ आगे अरहान ने कहा- 'कई चीजें ऐसी होती हैं जो निजी ही रहे तो ज्यादा सही हो. कुछ चीजों को हम लोग इस तरह से सबके सामने नहीं लाना चाहते थे.' वहीं जब अरहान से पूछा गया क्या अब आपका और रश्मि का रिश्ता आगे चलता रहेगा? इस पर अरहान ने कहा- 'आपने शो देखा होगा जब गलतफहमी हुई थी तो उसके दो-तीन घंटे बाद ही हम दोनों के बीच सब ठीक हो गया था.'

इसी के साथ उन्होंने कहा 'एक दूसरे के साथ हम लोगों ने साधारण बातचीत करना शुरू कर दी थी. ये जो शो है और जो गलतफहमी है दोनों ने मेरा रश्मि का रिश्ता मजबूत कर दिया. पहले ये रिश्ता ज्यादा मजबूत हो गया है पहले इतना नहीं था. वो प्यार ही क्या जिसमें दिक्कतें न आएं.' शो में सलमान ने रश्मि को बताया था कि अरहान की शादी हो चुकी है और एक बच्चा भी है जिसे जानने के बाद रश्मि टूट गईं थीं और उनके होश उड़ गए थे.

इन दो लोगों को बिग बॉस 13 का विनर मानते हैं अरहान

हिना खान ने शेयर किया पहली बार शाहरुख़ से मिलने का एक्सपीरियंस

Airtel Digital TV : सेकेंडरी कनेक्शन लेने के लिए पहले से अधिक चुकाना पड़ेगा दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -