दीपिका कक्क्ड़ की तबियत में आया सुधार, पति शोएब ने किया अल्लाह का शुक्र
दीपिका कक्क्ड़ की तबियत में आया सुधार, पति शोएब ने किया अल्लाह का शुक्र
Share:

कभी विवादित रियलिटी सीरीज़ 'बिग बॉस 12' को जीतने वाली अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इन दिनों बहुत तेजी से चर्चाओं में रहीं हैं. जी हाँ, बीते दिनों वह बीमार हो गईं थीं लेकिन अब वह अपनी बीमारी से ठीक हो गई हैं. उनके पति शोएब इब्राहिम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस से इस खबर को शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में शोएब ने एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें दीपिका को ट्रेडीशनल कुर्ते में देखा जा सकता है, तस्वीर के बैकग्राउंड में शोएब नजर आ रहे हैं और दीपिका की ओर इशारा कर रहे हैं.

इस तस्वीर में उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरी बीमार बच्चा ठीक हो गया शुक्र अल्लाह! दुआओं के लिए शुक्रीया."बीते दिनों शोएब ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम की स्टोरी में दीपिका की तस्वीरो को शेयर करते हुए लिखा था, ''मेरा बच्चा बीमार हो गया'' आप सभी ने दीपिका को बिग बॉस में देखा होगा जहाँ उन्होंने दमदार प्रदर्शन किया था. इसी के साथ बिग बॉस में नजर आने के बाद, दीपिका पब्लिक इवेंट में हिस्सा ले रही हैं और उम्मीद की जा रही है कि वह एक नए शो में नजर आएंगी. जी हाँ, जिस शो में वह नजर आने वाली हैं उस शो का नाम 'पानी पुरी' रखा गया है. इसमें टेलीविजन के लोकप्रिय अभिनेता करण वी ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में होंगे.

इसी के साथ बताया गया है पानी पूरी एक रोमांटिक सागा होने जा रही है, जिसमें मुख्य किरदार अपने जिंदगी में प्यार को एक और मौका देने की तलाश में हैं. आप सभी को यह भी पता ही होगा कि दीपिका और रोमिल दोनों ने बिग बॉस 12 में एक साथ हिस्सा लिया था जिनमे आपस में खूब लड़ाई हुई थी और अब वही रोमिल दीपिका संग शो में नजर आ सकते हैं.

न्यूड होकर इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई तस्वीरें

कोमोलिका से भी कहीं ज्यादा सेक्सी है टीवी की यह विलेन, उड़ा देती है होश

'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस के बाद ‘नागिन 3’ एंट्री लेगा इसी शो का यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -