बिग बॉस 12: पूरा दिन मेकअप करती है यह कंटेस्टेंट और इन्हे लगते हैं 3 घंटे

इन दिनों बिग बॉस सीजन 12 में लगातार ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं ऐसे में शो के वीकेंड वार में इस बार घर से नेहा की छुट्टी होने वाली है. जी हाँ, यह एक वजह है की बिग बॉस को देखने के ली सभी बेताब है.  आप जानते ही हैं कि इस सीजन में जोड़ियां वर्सेस सिंगल्स की थीम है और लगातार ताबड़तोड़ हो रहे एलिमिनेशन में हर कोई अपने आप को बचाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं बिग बॉस 12 के घर में सबसे ज्यादा मेकअप कौन करता है..? जी हाँ, कौन है जो अपने चेहरे को दर्शकों को सुंदर बताने के पीछे जुटा हुआ है. आइए जानते हैं.

1. खबरों के अनुसार इस लिस्ट में सबसे ऊपर जसलीन माथारू का नाम आता है. जसलीन मेकअप करने के लिए पूरे 3 घंटे का इस्तेमाल करती हैं और हाल ही में उन्होंने खुद इस बात का सबूत दिया था जब उनको अपने कपड़े और मेकअप का सामान खत्म करना था तो उन्होंने वह टास्क करने से इंकार कर दिया था.

2. जसलीन के बाद इस लिस्ट में दूसरा नंबर आता है सृष्टि रोडे का. सृष्टि रोडे भी जसलीन माथारू की तरह ही मेकअप करने के लिए काफी समय लगाती है और अपने अच्छे लुक को दर्शकों को दिखाना चाहती हैं.

3. सृष्टि के बाद तीसरा नंबर आता है जानी मानी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे का. खबरों के अनुसार नेहा पेंडसे लगातार मेकअप करती रहती है और अपने ड्रेसिंग सेंस पर भी ज्यादा ध्यान देती है जो आप देख रहे होंगे.

4. नेहा के बाद नाम आता है दीपिका का, वैसे तो दीपिका कक्कड़ एथनिक वेयर में ज्यादा नजर आती हैं और यही वजह है कि वह सिम्पल रहती हैं और अपना मेकअप में ज्यादा समय नहीं लगाती हैं.

 बिग बॉस 12: ट्रोलर्स ने दीपिका को कहा फेक, पति शोएब ने लगा दी सबकी क्लास

गौहर खान ने शेयर की अपनी सबसे हॉट तस्वीरें

#Metoo: अब इस टीवी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उन्होंने ऑफिस बुलाकर मेरे साथ..'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -