सलमान ने लगाई श्रीसंथ को फटकार, इस एक्स कंटेस्टेंट को आया मजा
सलमान ने लगाई श्रीसंथ को फटकार, इस एक्स कंटेस्टेंट को आया मजा
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस को शुरु हुए डेढ महीना हो गया है और शो में बीते रात होस्ट सलमान ने 'वीकेंड का वार' खेला उस दौरान उन्होंने घर में घरवालों की क्लास ली. आप सभी ने देखा ही होगा कि सलमान ने बीते एपिसोड में जिस तरह से अपना स्टैंड क्लियर किया, उससे साफ है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि प्रतियोगी आम है या सेलेब. वहीं उन्होंने यह बताए दिया कि अगर घर में किसी ने भी गलती की है तो डांट सुननी ही पड़ेगी. जी हाँ और इसके बाद बिग बाॅस 10 के विजेता रहे मनवीर गुर्जर ने सलमान के लिए एक खास ट्वीट किया जो शानदार रहा.

आप सभी को बता दें कि बीते एपिसोड में सलमान ने श्रीसंत, करणवीर बोहरा, शिवाशीष और दीपिका कक्कड़ की जमकर क्लास लगाई और समझाया की गेम को नियमों में रहकर ही खेला जाए तो बेहतर है, उन्होंने कहा जब भी सीमाएं पार की जाएंगी, प्रतियोगियों को उसका खामियाजा भी भुगतना पड़ेगा. ऐसे में सलमान की डांट सुनते ही श्रीसंत टॉयलेट में जाकर रोने लग गए और आप लोगों ने देखा ही होगा कि श्रीसंत ने काल-कोठरी से दीपक और बाकी कॉमनर कंटेस्टेंट को गरीब और न जाने क्या-क्या कहा था, जिस पर उनको सलमान से काफी लताड़ सुनने को मिली है.

वहीं सलमान के लिए खास ट्वीट करते हुए मनवीर ने कहा कि - 'आज का एपिसोड देखा, सलमान भाई ने साफ कर दिया कि बिग बॉस गरीब और अमीर में भेदभाव नहीं करता है. यहां सेलेब्रिटी और कॉमनर में कोई अंतर नहीं किया जाता है. यहां सभी के साथ समानता का व्यवहार होता है और सभी का सम्मान किया जाता है. यहां आकर या तो आप लोकप्रियता पा सकते हैं या फिर आपके चेहरे से नकाब उतर जाता है. सब क्लियर हो जाता है या तो ये घर आपको एक अच्छा इंसान बनाता है या बाहर निकाल देते है.'

बिग बॉस 12: एक बार फिर श्रीसंथ के सपोर्ट में आईं उनकी पत्नी

बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट लगाई सोशल मीडिया पर आग

बिग बॉस 12: घर में कुछ दिनों के लिए जा सकते हैं बिग बॉस 11 के यह दो कंटेस्टेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -