बिग बॉस 12: वाशरूम में जाकर रोने लगे श्रीसंत, कहा- 'बिग बॉस मुझे घर जाना है'
बिग बॉस 12: वाशरूम में जाकर रोने लगे श्रीसंत, कहा- 'बिग बॉस मुझे घर जाना है'
Share:

आए दिन होने वाले बिग बॉस घर के हंगामे से सभी वाकिफ है. ऐसे में बिग बॉस सीजन 12 के बीते सोमवार के एपिसोड में श्री रोते हुए और घर से बाहर निकलने की जिद पकड़ते हुए नजर आए. जी हाँ, उस दौरान उन्होंने अपना माइक निकाल दिया और बिग बॉस से निवेदन किया कि वह उन्हें प्लीज अपने घर वापस जाने दें. इस दौरान श्रीसंत ने घर में टिश्यू पेपर से एक गेंद बनाई थी जो आप सभी ने देखी ही होगी तब रोमिल इस गेंद से खेल रहे थे लेकिन अचनाक बिग बॉस ने रोमिल को कनफेशन रूम में बुलाया और चेतावनी दी कि घर में कोई भी ऐसा काम नहीं करना है जिससे घर की चीजों को नुकसान हो.

ऐसे में बिग बॉस के कहने पर रोमिल ने तुरंत वह डंडा (जिसे बैट बना कर रोमिल खेल रहे थे) और श्रीसंत के बनाई गेंद स्टोर रूम में ररख दी लेकिन इस पर श्रीसंत भड़क गए और उन्होंने कहा- बीसीसीआई ने भी मेरी गेम बंद करा दी और अब बिग बॉस भी मेरी गेंद छीन रहे हैं. इसके बाद श्रीसंत ने रोमिल से वह गेंद वापस मांगी और उसको फाड़ दिया.

बाद में वह बहुत अपसेट हो गए और श्रीसंत वॉशरूम में जाकर रोए और इस पर घर के तमाम सदस्यों ने उन्हें समझाने की कोशिश की. वहीं श्रीसंत की इन हरकतों को देख कर घर के कुछ सदस्य उनका मजाक बनाते भी नजर आए और उन सभी को देखकर दीपिका गुस्सा हो गईं. उस दौरान रोमिल ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि एक गेंद के लिए श्रीसंत इतना हंगामा क्यों कर रहे हैं. अब यह तो श्री ही बता सकते हैं.

मॉडल ने बिना पेंटी पहने शेयर की हॉट तस्वीर, क्लीवेज दिखाकर किया माहौल गर्म

देश की सुरक्षा में बड़ी चूक, ब्रह्मोस यूनिट में काम कर रहा था ISI एजेंट

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने बोल्ड अंदाज़ में इंटरनेट पर मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -