घर से बेघर होकर भी शिवाशीष ने निभाई इस कंटेस्टेंट से दोस्ती, फैंस कर रहे तारीफ़
घर से बेघर होकर भी शिवाशीष ने निभाई इस कंटेस्टेंट से दोस्ती, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

आप सभी इस बात से बहुत अच्छे से वाकिफ ही हैं कि बिग बॉस के 12वें सीजन को खत्म होने में कुछ ही समय बचा है ऐसे में सभी एक दूजे से लगातार भीड़ रहे हैं केवल जीत हांसिल करने के लिए. ऐसे में आप सभी ने शो में श्रीसंथ और शिवाशीष की दोस्ती जरूर देखी होगा जो अंत में हुई लेकिन गजब की हुई. ऐसे में घर के अंदर जब तक यह दोनों प्रतियोगी साथ रहे, तब तक इन्होंने एक-दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ा और घर से बाहर आने के बाद भी शिवाशीष अपने दोस्त श्रीसंथ का साथ देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

 

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, और उसमे उन्होंने अपने फैंस से श्रीसंथ के लिए वोट मांगे हैं. जी हाँ, आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में शिवाशीष कह रहे है कि, ‘दोस्तों आखिरकार वो समय आ गया है... बिग बॉस खत्म होने में केवल एक हफ्ता बाकी है. जितने भी मेरे सपोर्टर हैं, जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया है, वो अब श्रीसंथ को सपोर्ट करें और उसे वोट करें. वो जीते या मैं जीतूं, एक ही बात है... ट्रॉफी घर में ही आनी है. तो प्लीज.. प्लीज... प्लीज वोट एंड सपोर्ट श्रीसंथ.’ आप सभी को यह भी बता दें जिस दिन शिवाशीष को 'बिग बॉस 12' के घर से बाहर निकलने का फरमान सुनाया गया था, उस दिन श्रीसंथ बहुत रोए थे और यहां तक कि श्रीसंथ ने भाईजान के फैसले को गलत बताया था.

वहीं शिवाशीष के इस वीडियो को श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी ने री-ट्वीट किया है और लिखा है, ‘श्रीसंथ के सभी फैंस को गुड मॉर्निंग. मुझे बहुत खुशी है कि श्री और शिवाशीष बिग बॉस पर मिले. शिवाशीष आप बहुत ही कमाल के और फनी इंसान हो. सपोर्ट के लिए शुक्रिया.’ अब यह देखना वाकई में खूब दिलचस्प होने वाला है कि जीत किसकी होती है.

बिग बॉस 12: पत्नी दीपिका को जिताने के लिए यह सब कर रहे हैं शोएब इब्राहिम

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही रोमिल और अपने रिश्ते को लेकर सोमी ने किया बड़ा खुलासा!

बिग बॉस 12: बेघर होते ही दीपक को लेकर सोमी ने बताई अपनी दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -