बिग बॉस में ऐसे सलमान खान संग अपनी पुरानी यादों को ताजा करेंगी सारा अली खान
बिग बॉस में ऐसे सलमान खान संग अपनी पुरानी यादों को ताजा करेंगी सारा अली खान
Share:

इन दिनों कई स्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर में जा रहे हैं. ऐसे में आज यानी वीकेंड का वार में फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं. जी हाँ, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है और इसी कारण वह लगातार अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म 'केदारनाथ' को प्रमोट करने हाल ही में सारा अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ सलमान खान के शो 'बिग बॉस 12' के मंच पर पहुंची है जिसका एक वीडियो और कई फोटोज वायरल हो रहीं हैं.

आज शो में सलमान खान, सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत काफी मस्ती मजा करते हुए नजर आने वाले हैं और इसी के साथ दोनों को घर में भी भेजा जाने वाला है. जी हाँ, इस दौरान सारा अली खान बताएंगी कि उन्होंने बचपन में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान और सैफ के साथ बहुत समय बिताया था और वह तभी से सलमान खान को जानती है.

वहीं आने वाली खबरों के अनुसार वीकेंड के वार में सारा और सलमान अपनी पुरानी यादों को ताजा करेंगे और।सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत दोनों डांस भी करेंगे. वहीं उसके बाद दोनों श्रीसंथ के साथ मुलाकात करेंगे जो एक शानदार कंटेस्टेंट है.

बिग बॉस 12: अपनी 'सू-सू' पर कंट्रोल नहीं कर पाए रोहित, सरेआम किया ऐसा काम

इस हॉट एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने कहा- 'मेरे साथ सो जाओ रोल क्या सब कुछ मिल जाएगा..'

करणवीर ने सर पर रखी दीपिका की अंडरगार्मेंट, देखते ही भड़के पति शोएब!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -