करणवीर ने सर पर रखी दीपिका की अंडरगार्मेंट, देखते ही भड़के पति शोएब!
करणवीर ने सर पर रखी दीपिका की अंडरगार्मेंट, देखते ही भड़के पति शोएब!
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस के घर में ट्विस्ट आ रहे हैं और एक के बाद एक बिग बॉस के अनसीन वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. ऐसे में हाल ही में बिग बॉस का एक अनसीन फुटेज वायरल हुआ है. इस फुटेज में करणवीर, रोहित और सुरभि राणा सोने से पहले गार्डेन एरिया में बात करते हुए नजर आ रहे हैं और उस दौरान जब सभी सोने के लिए अंदर जा रहे थे, तब करणवीर अपने अंडरगार्मेंट्स ढूढ़ रहे थे. आप सभी ने यह वीडियो शायद ही देखा होगा लेकिन यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उस दौरान सभी वहां पर रखी हुई दीपिका के अंडरगार्मेंट्स के साथ मजाक मस्ती करने लगते हैं और दीपिका के अंडरगार्मेंट्स को उछालने लगते हैं.

वहीं उस दौरान करणवीर ने दीपिका के अंडरगार्मेंट को अपने सिर पर रखकर पोज भी दिए हैं जो आप एक वायरल होती हुई तस्वीर में देख सकते हैं. अब इन दिनों करणवीर के इस दौरान के स्क्रीनशॉट को लेकर कई फैंस लगातार ट्वीट कर रहे है और उन्हें काफी भला बुरा कह रहे है वैसे करणवीर ने यह अच्छा नहीं किया. यहाँ तक कि फैंस उन्हें यह भी कह रहे हैं कि ''खुद की पत्नी को छोड़ किसी और की अंडरगार्मेंट्स लेकर अपने माथे पर लगा रहा है यह गलत कर रहा है करणवीर''

करणवीर की इस हरकत पर केवल फैंस ही नहीं सेलेब्स भी नाराज है. अब यह देखना है कि दीपिका के पति शोएब इस पर क्या रिएक्शन देते हैं. खबरों के अनुसार शोएब इस बात पर खूब भड़कें हैं और उन्होंने बहुत कुछ कहा है.

बिग बॉस 12: जसलीन के पूल में आते ही रोहित ने किया ऐसा काम कि शर्मा गईं दीपिका

शिल्पा शेट्टी के पति पर भड़कीं श्रीसंथ की पत्नी, लगाया गंभीर आरोप

बिग बॉस 12: रोहित ने लगाया श्रीसंथ पर भद्दा आरोप, सुनकर भड़के श्रीसंथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -