इस शो से टीवी पर डेब्यू कर रहीं हैं जसलीन मथारू, निभाएंगी जलपरी का किरदार
इस शो से टीवी पर डेब्यू कर रहीं हैं जसलीन मथारू, निभाएंगी जलपरी का किरदार
Share:

कभी पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 12 में नजर आईं जसलीन की किस्मत अब बदल गई है. वैसे बिग बॉस ने कई लोगों को टीवी की दुनिया में एक नई पहचान दी है और उन्ही में अब जसलीन का नाम भी शामिल हो गया है. जी हाँ, बिग बॉस 12 की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट जसलीन मथारू भी अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं और इस बात को खुद जसलीन ने बताया है. हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस फेम जसलीन कलर्स के सुपरनेचुरल शो विश से एक्टिंग डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इस सामने आई रिपोर्ट में बताया गया है कि जसलीन, विश सीरियल में मर्मेड यानी जलपरी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

जी हाँ, वहीं जसलीन के टीवी शो में आने की खबर से उनके फैन्स काफी खुश हैं और इस बात को जसलीन ने खूब भी कहा है. हाल ही में टीवी डेब्यू के बारे में जसलीन ने कहा, "हां मैं ये शो कर रही हूं और जल्द ही शो के लिए शूटिंग शुरू करूंगी. हालांकि मैं फिलहाल अपने कैरेक्टर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती हूं. मैं बस यही कहूंगी कि ये बहुत ही स्पेशल और इंटरेस्टिंग कैरेक्टर होगा." आप सभी को याद हो बिग बॉस 12 से जसलीन मथारू को घर घर में पहचान मिली है और इसी शो से वह खूब चर्चाओं में रहीं.

बिग बॉस की जर्नी के बाद भी जसलीन लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं कभी वह अपने नए फैशन से चर्चाओं में आ जाती हैं तो कभी अपने नए लुक और ड्रेस के कारण. आपको याद हो अनुप जलोटा से ब्रेकअप के बाद जसलीन का नाम शो के को-कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन दोनों ने हमेशा इन खबरों को गलत कहा है.

जन्माष्टमी पर अपने दो कृष्णा के साथ एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

प्रेग्नेंट है 'तारक मेहता...' की यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

बॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों के फैन हैं प्रभास लेकिन श्रद्धा का नहीं है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -