टीवी की ये विवादित एक्ट्रेस हो गई इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन
टीवी की ये विवादित एक्ट्रेस हो गई इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपने हॉट लुक की फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. लेकिन इनमे से अगर किसी एक्ट्रेस की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वो है अर्शी खान. अर्शी को आवाम की जान भी कहा जाता है और वो कई बार अपनी आवाम के लिए हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बार फिर हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस बार तो अर्शी ने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अर्शी ने एक बार फिर ब्लैक ड्रेस में हॉट फोटो शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. उनकी ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस अर्शी के इस खूबसूरत लुक को देखकर हैरान हो गए हैं. अर्शी में अपनी इस तस्वीर के जरिए सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया हैं. उन्होंने इस फोटो को शेयर कर अपने फोटोग्राफर को धन्यवाद भी कहा है. अर्शी ने कैप्शन में लिखा है- Thanku so much for this picture

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

इस फोटो के अलावा अर्शी ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें उनका सेक्सी अवतार नजर आ रहा है. अर्शी की सभी फोटोज हर बार ही सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं और फैंस भी अर्शी के हॉट लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. आपको बता दें अर्शी को उनकी असल पहचान बिगबॉस सीजन-11 में आने के बाद से ही मिली है.

बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपने हॉट लुक से लगाई आग

समुद्र किनारे दिखा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का हॉट लुक

सनी लियोनी को ले डूबी टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -