Bigg Boss 12 : तो इसलिए अनूप से प्यार का नाटक कर रहीं हैं जसलीन
Bigg Boss 12 : तो इसलिए अनूप से प्यार का नाटक कर रहीं हैं जसलीन
Share:

छोटे पर्दे का सबसे विवादित रियलिटी शो बिगबॉस सीजन-12 इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इस शो में वैसे तो कई सारी जोड़ियां हैं लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी की चर्चाएं होती हैं तो वो है अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी. फ़िलहाल ये जोड़ी एक-दूसरे से अलग रह रही है. अनूप अभी सीक्रेट रूम में हैं और वो वहीं से जसलीन पर नजर रखे हुए हैं. वहीं इधर जसलीन और शिवाशीष के बीच करीबियां बढ़ती ही रही हैं.

मंगलवार के एपिसोड में दिखाया गया कि शिवाशीष ने जसलीन से पूछा कि क्या उनके और अनूप के बीच सच में अफेयर है? इसके जवाब में जसलीन कहती है कि- 'वो शो के बाद सच बताएंगी अभी कुछ बता नहीं सकती.' इतना ही नहीं जसलीन ने इस दौरान सौरभ से ये भी पूछा कि- क्या लिव-इन में रहने में प्रॉपर्टी का हिस्सा मांग सकते हैं?

आपको बता दें जब से अनूप और जसलीन की जोड़ी बिगबॉस के घर में आई है तब से ही अनूप को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन अब जब दोनों दूर हो गए हैं तो अनूप और जसलीन के रिश्ते की कई सारी सच्चाई से धीरे-धीरे पर्दा उठा रहा है. पिछले हफ्ते ही जसलीन और अनूप जलोटा घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटेड थे. बिगबॉस ने इन दोनों को ऑप्शन दिया था कि वह दोनों आपसी सहमति से ये तय करे कि दोनों में से कौन घर से जाएगा? लेकिन जसलीन ने इस दौरान एक बार भी नहीं कहा कि वो घर से जाएंगी.

न्यूड फोटो शेयर कर इस टीवी एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी

बिग बॉस 12: जल्द ही सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा के साथ होगा यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12: सुरभि राणा ने इस कंटेस्टेंट पर लगाया गलत ढंग से छूने का संगीन आरोप!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -