BiggBoss-11 : फिनाले वीक से पहले ही 6 में से दो कंटेस्टेंट हुए OUT
BiggBoss-11 : फिनाले वीक से पहले ही 6 में से दो कंटेस्टेंट हुए OUT
Share:

14 जनवरी 2018 को ही बिगबॉस का ग्रैंड फिनाले है. अब तो बिगबॉस 11 का नतीजा आने में बस कुछ ही दिन बचे है. फिनाले वीक में पहुंचने के लिए सभी 6 कंटेस्टेंट जी तोड़ मेहनत कर रहे है. कंटेस्टेंट की इसी मेहनत के बीच टिकट टू फिनाले (Ticket To Finale) टास्क करवाया गया था. और इसमें दो कंटेस्टेंट भी बाहर हो गए. सभी घरवालों को इन दोनों कंटेस्टेंट के नाम जानकर बहुत हैरानी हुई थी.

मंगलवार को गार्डन एरिया को एक बर्फ वाली जगह बनाया था. सभी कंटेस्टेंट को इंक्लाइंड रैंप पर खड़े होना था. सभी की पीठ पर एक जूट बैग टांगा था जिसमे दूसरे कंटेस्टेंट का नाम लिखा था. टास्क ये था कि उन सभी को रैंप पर खड़े होकर अपने जूट बैग को दूसरे कंटेस्टेंट से बचाना था. शिल्पा ने आकाश की पीठ पर बंधे हिना खान के नाम के बैग को नष्ट करने की कोशिश की लेकिन हिना ने आकाश को धमकी दी कि अगर उनके नाम के बैग को कुछ हुआ तो वो आकाश का बैग नष्ट कर देंगी. लेकिन बाद में हिना और शिल्पा ने मिलकर आकाश के नाम का बैग नष्ट कर दिया जिसके बाद वो टास्क से आउट हो गए.

आकाश के साथ विकास भी इस टास्क से बाहर हो गए. अब इस टास्क में हिना खान, शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा और लव त्यागी बचे हुए है. लेकिन फिनाले में तो किसी दो कंटेस्टेंट की ही एंट्री होगी. अब देखना तो ये है कि फिनाले में जाने वाले वो दो लकी कंटेस्टेंट कौन होते है.

 

यौन उत्पीड़न को लेकर श्रुति ने इंडस्ट्री को दी कड़ी चुनौती

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का बाथटब में नहाते हुए वीडियो हुआ लीक

डांस करते गिरी सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -