यौन उत्पीड़न को लेकर श्रुति ने इंडस्ट्री को दी कड़ी चुनौती
यौन उत्पीड़न को लेकर श्रुति ने इंडस्ट्री को दी कड़ी चुनौती
Share:

पिछले कुछ दिनों से कास्टिंग काउच और इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न को लेकर कई बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस ने आरोप लगाए थे. जिसके बाद #Metoo केम्पेन भी चलाया गया था जिसमे सभी एक्ट्रेस ने खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलकर चर्चा की थी. हाल ही में कई टीवी शोज़ और फिल्मो में नजर आ चुकी एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने भी इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

श्रुति ने एक ट्वीट कर लिखा कि, 'हॉलीवुड को यौन उत्पीड़न के खिलाफ बोलने में दो दशक का समय लग गया, तो हिंदी फिल्म उद्योग को कितना समय लगेगा.' बता दे हॉलीवुड में 300 से अधिक एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री और कार्यस्थल पर होने वाले यौन उत्पीड़न से लड़ने के लिए 'टाइम्स अप' नाम का एक अभियान चलाया था. मंगलवार को ही श्रुति ने एक और ट्वीट कर लिखा कि, 'मैं हैरान हूं कि अगर हॉलीवुड को गंदे रहस्यों का खुलासा करने में इतना समय लग गया! हॉलीवुड को करीब 25 वर्ष लगे, हमें शायद 50 वर्ष लगेंगे.''

 

इस बारे में पहले भी कई बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी राय रख चुकी है. जिसमे कॉमेडियन मल्लिका दुआ, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, कल्कि कोचलिन, राधिका आप्टे, ऋचा चड्डा और टिस्का चोपड़ा टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता जैसी कई और अभिनेत्रियों के साथ-साथ आम महिलाओ ने खुलकर यौन उत्पीड़न के बारे में बात की थी.

डांस करते गिरी सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं टीवी की 'नागिन'

लम्बे समय से टीवी पर टिके हुए ये पॉपुलर शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -