रानी के खातिर भाईजान ने बदल डाला बिगबॉस की शूटिंग का शेड्यूल
रानी के खातिर भाईजान ने बदल डाला बिगबॉस की शूटिंग का शेड्यूल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस में शुमार रानी मुखर्जी जल्द ही फिल्म 'हिचकी' में नजर आने वाली है. काफी समय बाद इस फिल्म के जरिये रानी बड़े परदे पर वापसी कर रही है. बेटी आदिरा के जन्म के बाद ये रानी की पहली फिल्म है. ये फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले ही बन रही है. इस फिल्म में रानी टीचर के किरदार में नजर आने वाली है. इन दिनों तो रानी जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही है. और प्रमोशन के चलते ही रानी बिगबॉस-11 के सेट पर भी पहुंची.

रानी और सल्लू मिया पुरे 12 साल बाद एकसाथ नजर आये है. आखिरी बार साल 2006 में फिल्म बाबुल में दोनों पति-पत्नी के किरदार में नजर आये थे. लेकिन इतने समय बाद भी सल्लू मिया का रानी के प्रति प्यार उमड़ा हुआ दिखा. सलमान ने रानी के खातिर अपने शो का पूरा शेड्यूल ही बदल डाला. जी हाँ... इतना ही नहीं उन्होंने रानी का सेट पर आने का इंतजार भी किया और इस बात से वो बिलकुल नाराज भी नहीं हुए.

खास बात ये है कि रानी इतना लेट आई फिर भी सलमान ने जल्द से जल्द शूटिंग पूरी कर रानी को जल्दी भेजने की कोशिश की. बता दे बिगबॉस की शूटिंग पनवेल में होती है. पनवेल मुंबई से करीब 2 घंटे की दूरी पर है. जब सल्लू मिया को पता चला कि रानी सुबह से ही फिल्म की शूटिंग में बिजी है और शाम तक उन्हें किसी भी हालत में बेटी आदिरा के पास पहुंचना है तो सलमान ने रानी के लिए शो का पूरा शेड्यूल ही बदल दिया. सलमान ने शूटिंग सुबह कर दी ताकि रानी दोपहर तक मुंबई पहुंच जाये.

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

अब बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माएंगी बंदगी कालरा

Bigg Boss 11 : एक दूसरे का किरदार निभाते दिखे कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -