हिना के बॉयफ्रेंड ने की वोट अपील कहा- हिना टास्क क्वीन है
हिना के बॉयफ्रेंड ने की वोट अपील कहा- हिना टास्क क्वीन है
Share:

14 जनवरी को बिगबॉस-11 के विजेता का खुलासा हो जायेगा. ऐसे में चारो फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट ज्यादा से ज्यादा वोट पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है. और इन कंटेस्टेंट को जिताने के लिए उनके परिवार वाले भी वोट अपील कर रहे है. सोशल मीडिया पर चारो ही सदस्यों के लिए खूब वोट अपील की जा रही है. हाल ही में हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी सोशल मीडिया पर हिना के लिए वोट मंगाते हुए नजर आये.

रॉकी ने हिना को वोट देने के बारे में कहा कि, "हिना का सफर बिग बॉस में बहुत मनोरंजक रहा है. एक दर्शक की नजर से कहूँ तो बहुत ही मजेदार रहा है. वह एक उदाहरण है आधुनिक महिलाओं के लिए, उसने शो में हमेशा स्टैंड लिया है. हिना एक टास्क क्वीन रही है. वो एक रियल इंटरटेनर रही है. मुझे बहुत गर्व है उन पर. आपसे निवेदन है की आप हिना को वोट करें और हिना को बिग बॉस की विजेता बनाएं."

बता दे बिगबॉस में अब चार ही कंटेस्टेंट है बचे है जिनमे से शिल्पा शिंदे, हिना खान और विकास गुप्ता सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट है वही पुनीश शर्मा कॉमनर कंटेस्टेंट है. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि इन चारो में से कौन सा कंटेस्टेंट बिगबॉस-11 की ट्रॉफी अपने नाम कर पाता है.

फिनाले से पहले वायरल हो रहीं है इस कंटेस्टेंट की तस्वीरें

पहले से ही शादीशुदा है पुनीश जल्द ही देंगे अपनी पत्नी को तलाक

Bigg Boss 11 : EX Contestant ने बताया BB11 को सबसे घटिया सीजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -