पहले से ही शादीशुदा है पुनीश जल्द ही देंगे अपनी पत्नी को तलाक
पहले से ही शादीशुदा है पुनीश जल्द ही देंगे अपनी पत्नी को तलाक
Share:

14 जनवरी को बिगबॉस-11 के विनर का खुलासा होने वाला है. अब घर में सिर्फ चार ही कंटेस्टेंट बचे है. जिनमे से तीन सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और हिना खान है और एक कॉमनर कंटेस्टेंट 'पुनीश शर्मा' है. बिगबॉस में आने से पहले तो शायद ही कोई भी पुनीश को जानता हो. बिगबॉस-11 में आकर तो पुनीश और बंदगी के प्यार के चर्चे जोरो-शोरो पर थे. दोनों को बिगबॉस के घर के लव बर्ड्स कहा जाता था. आज हम आपको पुनीश के बारे में कुछ ऐसी बाते बता रहे है जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे.

पुनीश बिगबॉस में आने से पहले एक और रियलिटी शो में भाग ले चुके है. इस शो का नाम 'सरकार की दुनिया' था. खास बात तो ये है कि इस शो से पुनीश को 1 करोड़ रूपए की प्राइज़ मनी भी मिली थी. अब जो बात हम आपको बता रहे है ये बात शायद आपको हैरान कर दे. दरअसल पुनीश शादीशुदा है और वो अपनी पत्नी से अलग रहते है. जी हाँ... और ऐसा सुनने में आया है कि पुनीश ने अब अपनी पत्नी को तलाक देने का भी फैसला कर लिया है.

पुनीश अकेले ही कॉमनर कंटेस्टेंट है जो बिगबॉस में इतनी आगे तक पहुंच पाए है. वे बिलकुल ही शांत स्वाभाव के इंसान है. पुनीश बिगबॉस में आने से पहले सिविल कॉन्ट्रैक्टर थे और उनका दिल्ली में प्ले बॉय नाम से कैफ़े भी है. और अब तो पुनीश और बंदगी के रिश्ते के लिए उनके घरवालों ने उन्हें मंजूरी भी दे दी है. वैसे अब दो दिन बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या पुनीश सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को हराकर विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर पाते है या नहीं.

 

Bigg Boss 11 : EX Contestant ने बताया BB11 को सबसे घटिया सीजन

फिनाले से पहले वायरल हो रहीं है इस कंटेस्टेंट की तस्वीरें

बिग बॉस नहीं बल्कि टॉप 10 लिस्ट में शामिल हुआ ये शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -