सब्यसाची की बर्थडे पार्टी में बिगबॉस कंटेस्टेंट ने किया एन्जॉय
सब्यसाची की बर्थडे पार्टी में बिगबॉस कंटेस्टेंट ने किया एन्जॉय
Share:

बिगबॉस सीजन-11 खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी ही गए है. लेकिन इसी बीच बिगबॉस के कुछ कंटेस्टेंट साथ पार्टी करते हुए नजर आये. मौका था बिगबॉस-11 के एक्स कंटेस्टेंट सब्यसाची सतपथी के जन्मदिन है. कल सब्यसाची सतपथी का जन्मदिन था जिसके लिए उन्होंने एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. सब्यसाची की बर्थडे पार्टी में बिगबॉस के कुछ कंटेस्टेंट खूब एन्जॉय करते हुए नजर आये. सोशल मीडिया पर सब्यसाची की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

सब्यसाची की बर्थडे पार्टी में बिगबॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे, शिल्पा के भाई आशुतोष शिंदे, विकास गुप्ता, बंदगी कालरा, पुनीश शर्मा और महजबी नजर आए. पार्टी में सभी कंटेस्टेंट ने जमकर मस्ती की और खूब डांस भी किया. आपको बता दे सब्यसाची बिगबॉस के घर में बहुत ही कम समय तक रहे थे लेकिन इतने कम समय में भी उन्होंने दर्शको के साथ-साथ बिगबॉस कंटेस्टेंट के मन में भी अपनी खास जगह बना ली थी. सब्यसाची बहुत ही साधारण से कंटेस्टेंट है. खास बात तो ये है कि सब्यसाची बिगबॉस में एकमात्र ऐसे कंटेस्टेंट थे जिसका कभी भी किसी से झगड़ा नहीं हुआ है.

आपको बता दे सब्यसाची की बर्थडे पार्टी में एक बार फिर हिना खान शामिल नहीं हुई है. हिना इन दिनों सभी शो और पार्टी से दूरी बनाकर चल रही है. जब मीडिया ने उनसे इस बारे में पूछा तो हिना का कहना था कि वो कुछ समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहती है.

GF के साथ कोज़ी हुए 'ये रिश्ता..' के एक्टर

मौत के मुँह से बाल बाल बचे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट

रियलिटी शो होस्ट कर रही हैं Bigg Boss 10 की एक्स कंटेस्टेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -