रियलिटी शो होस्ट कर रही हैं Bigg Boss 10 की एक्स कंटेस्टेंट
रियलिटी शो होस्ट कर रही हैं Bigg Boss 10 की एक्स कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट नीतिभा कौल तो आपको याद ही होगी. जी हाँ, नीतिभा बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं जिन्होंने घर में रह कर बहुत ही अच्छा खेला था. ये लम्बे समय तक घर में टिकी रही लेकिन शो की विनर नहीं बन पायी. भले ही ये विनर ना बनी हो पर इन्हे सेलिब्रिटी बनने से कोई नहीं रोक सकता. आपको बता दे, आजकल ये टीवी के कोई रियलिटी शो होस्ट कर रही हैं जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

आपको याद ही होगा बिग बॉस के घर में रहने के दौरान सभी कंटेस्टेंट एकदम अलग दीखते हैं लेकिन घर से बाहर निकलते ही उनकी छवि कुछ और ही होती है. ऐसा ही कुछ नीतिभा कौल के साथ भी है. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. बेहद ही खुबसूरत और बेहद ही ग्लैमरस हो गयी हैं ये. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो पोस्ट की हैं जिसमे वो ब्लू कलर की ड्रेस में गॉगल लगाए हुए दिख रही हैं.

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, Feelin’ this look today morning. And you? #GoodMorning #ShootDiaries #Anchor #MTV #DateToRemember #ThatLookThough. जानकारी के लिए आपको बता दे ये Mtv के शो Shoot Diaries को होस्ट कर रही हैं. इसी के साथ एक और फोटो उन्होंने शेयर किया है जिसके साथ वो लिखती हैं, My only pursuit with every look- the next one should be even better. तो चलिए देखते हैं उनकी कुछ खुबसूरत तस्वीरें.

अब टीवी पर नज़र नहीं आएंगे लव त्यागी..

लाइम लाइट से दूर हो गयी हैं टीवी की ये एक्ट्रेस

टीवी की बंगालन इंस्टाग्राम पर ढाह रही कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -