तो अब 'बिगबॉस-11' से जुड़ गया है अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन
तो अब 'बिगबॉस-11' से जुड़ गया है अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन
Share:

छोटे परदे के सबसे मशहूर रियलिटी शो जिसका इंतजार काफी समय से दर्शक कर रहे है, हम बात कर रहे है 'बिगबॉस-11' की. अब बिगबॉस फैंस को तो सिर्फ एक ही बात का इंतजार है कि शो के कंटेस्टेंट कौन-कौन होंगे. वैसे तो इस वक़्त शो में एंट्री लेने वाले 4 कंटेस्टेंट के नाम का तो खुलासा हो ही गया है. बिगबॉस के लेटेस्ट प्रोमो में जिन 4 कंटेस्टेंट की झलक दिखाई है उससे यह तो साबित हो गया है कि इनकी एंट्री से शो में दोगुना मसाला बढ़ने वाला है. इन चार कंटेस्टेंट के नाम है सपना चौधरी, शिवानी दुर्गा, ज्योति कुमार और जुबैर खान. भले ही इस चारो कंटेस्टेंट के बारे में लोगो को ज्यादा जानकारी नहीं होगी लेकिन एक बात तो जरूर साफ़ है कि इनके आने से एंटरटेनमेंट डोज और ज्यादा बढ़ जायेगा.

वैसे इन चारो कंटेस्टेंट में से सबसे स्पेशल नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की बहन हसीना पारकर के दामाद का है. जी हाँ.. हम बात कर रहे है 'जुबैर खान' की. प्रोमो में तो आपने देखा ही होगा की किस तरह जुबैर अपना परिचय देते हुए नजर आ रहे है. भले ही जुबैर की शादी दाऊद के परिवार में हुई हो लेकिन उन्होंने अपनी पहचान खुद ही बनाई है. प्रोमो में तो जुबैर ने कहा भी है कि उनका अंडरवर्ल्ड से अब कोई कनेक्शन नहीं है और वह अब एक फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं. भले ही जुबैर अंडरवर्ल्ड से अपना कोई कनेक्शन नहीं बता रहे हो बावजूद इसके वह माफिया डॉन पर फिल्म भी बना चुके हैं.

जुबैर ने अपने फेसबुक अकॉउंट पर 'बींग दाऊद' नाम की फिल्म का पोस्टर भी पोस्ट किया था. और इस फिल्म के प्रोड्यूसर खुद जुबैर खान थे. वैसे ये पहली बार नहीं है जब बिग बॉस में किसी ऐसे कंटेस्टेंट को जगह मिली है जिसके संबंध अंडरवर्ल्ड से हो. इससे पहले डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड मोनि‍का बेदी भी बिग बॉस का हिस्सा बन चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माँ दुर्गा का आशीर्वाद लेते नजर आई DDLJ गर्ल

'महाभारत' मेरी जिंदगी के 15-20 साल ले लेगा, आमिर खान

मौनी रॉय के बर्थडे पर निहारिये उनकी बोल्ड अदाएं....जो दिलों को कर रही सांय-सांय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -