मौनी रॉय के बर्थडे पर निहारिये उनकी सुन्दर अदाएं....जो दिलों को कर रही सांय-सांय
मौनी रॉय के बर्थडे पर निहारिये उनकी सुन्दर अदाएं....जो दिलों को कर रही सांय-सांय
Share:

टेलीविजन की खूबसूरत बुलबुल बोले तो हॉट एंड बोल्ड मोहतरमा मौनी रॉय जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री मौनी रॉय हमे टेलीविजन के बहुत से चर्चित सीरियलो में नजर आ चुकी है. अभिनेत्री मॉनी रॉय जिनका जन्म 28 सितंबर, 1985 को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में हुआ था. अभिनेत्री मौनी रॉय जो कि टीवी के कई चर्चित सीरियल्स में हमे नजर आ चुकी है. टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस मौनी रॉय जो कि हमे टेलीविजन के अनगिनत सीरियलो में नजर आ चुकी है. जिसमे है.. 'देवों के देव... महादेव', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'जुनून - ऐसी नफरत तो कैसा इश्क' 'नागिन' के साथ ही साथ और भी बहुत से रियलिटी शो में भी हमे नजर आ चुकी है.

आपको बता दे कि अभिनेत्री मौनी रॉय ने टीवी पर चर्चित रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी अपने नृत्य के कौशल को दर्शाया है. टीवी की बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय आज अपने जन्मदिन पर भी काफी व्यस्त है. इन दिनों उनका करियर बुलंदियों पर है. उन्होंने 'नागिन' बनकर दर्शकों के दिलों पर राज किया.

यह उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि वह आज घर-घर में पहचानी जाती हैं. जल्द ही टीवी की ये  'नागिन' बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. वह अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में नजर आएंगी. इन दिनों उनके फैंस भी इस नई पारी की के लिए उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. देखिये उनके कुछ बोल्ड फोटोज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -