रामपुर में सीम योगी का बड़ा बयान, कहा-
रामपुर में सीम योगी का बड़ा बयान, कहा- "हमने गरीबों को उनकी जमीन..."
Share:

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को रामपुर में एक रैली में पहुंच गए। वहां उन्होंने जनसमूह को संबोधित करते हुए बोला है कि पहले भू-माफिया गरीबों की जमीन पर अतिक्रमण करते थे और अक्सर उन्हें प्रताड़ित कर रहे है। सत्ता में आने के उपरांत, हमारी सरकार ने गरीबों को जमीन वापस दे दी और ऐसे माफिया को उचित सजा देने के साथ उनके विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस खास मौके पर सीएम योगी ने स्वदेशी App Koo के माध्यम से कहा है कि - जनपद रामपुर के बिलासपुर व मिलक क्षेत्र में आज सुशासन के पक्ष में उमड़े जन-सैलाब को संबोधित किया। यहां की जनता का असीम उत्साह बता रहा है कि रामपुर लोक सभा क्षेत्र के हर बूथ पर माफियावाद, परिवारवाद व दंगावाद की पराजय और भाजपा की प्रचंड विजय होगी। रामपुर वासियों का हार्दिक आभार। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि ’उन्होंने’ जमीनों पर कब्जा करने, गरीबों को उजाड़ने, गुंडा-माफियाराज स्थापित करने व सरकारी धन का दुरुपयोग करने के लिए ’रामपुर के चाकू’ का दुरुपयोग किया था। लेकिन, जब रामपुर का चाकू डबल इंजन की भाजपा सरकार के हाथ में आया, तब यहां पर गुंडों और माफिया के खिलाफ कार्रवाई हुई।

Koo App

इस बारें में सीएम योगी का कहना है कि - डबल इंजन की भाजपा सरकार रामपुर की धरोहरों को नष्ट नहीं होने देगी, न ही किसी प्रकार का खिलवाड़ होने देगी। चाहे वह व्यक्ति कितना भी बड़ा, कितने ही गुरूर वाला क्यों न हो! प्रदेश में आप किसी भी सभ्य परिवार से समाजवादी पार्टी के बारे में पूछिए... छोटे बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक, हर व्यक्ति बोलेगा- ’इनसे तो भगवान ही बचाएं’ आज अगर गरीब की संपत्ति पर कब्जा करोगे, कमजोर को तबाह करोगे और बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करोगे तो बच नहीं पाओगे। यूपी की धरती पर कहीं कोई जगह नहीं मिलेगी, ठिकाना नहीं मिलने वाला है। उत्तर प्रदेश की धरती बर्दाश्त नहीं कर पाएगी।

एकनाथ शिंदे पर शिवसेना की बड़ी कार्रवाई, किया ये बड़ा ऐलान

'संजय राउत के कारण हुई शिवसेना की ये हालत...', जानिए किसने कही ये बात

उद्धव सरकार के 'संकटमोचक' बने कमलनाथ, क्या पार लगा पाएंगे शिवसेना की नैया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -