महिला विश्व कप: क्या सेमीफइनल में जगह बना पाएगी टीम इंडिया ? कल मंगलवार को बांग्लादेश से भिड़ंत
महिला विश्व कप: क्या सेमीफइनल में जगह बना पाएगी टीम इंडिया ? कल मंगलवार को बांग्लादेश से भिड़ंत
Share:

नई दिल्ली: ICC महिला वर्ल्ड कप 2022 में भारत का अगला मुकाबला मंगलवार को बांग्लादेश से है. ये मुकाबला टीम इंडिया के लिए करो या मरो जैसा है. क्योंकि, इसमें फतेह से उसकी सेमीफाइनल मैच में पहुंचने की उम्मीदें परवान चढ़ेगी. वो राह आसान होगी जो उसे शीर्ष चार में पहुंचाने का काम करेगी. दूसरी तरफ बांग्लादेश के लिए भी हालात कुछ ऐसे ही हैं. बांग्लादेश के लिए भी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा है, मगर इसके लिए उसे अपने अगले सारे मुकाबले जीतने होंगे. इस स्थिति में मुकाबला कांटे का होने की उम्मीद है और ऐसे मैच को देखने में हर क्रिकेट फैन को भी दिलचस्पी होगी.

बता दें कि टीम इंडिया फिलहाल अंकतालिका में 5वें पायदान पर है. उसने अब तक 5 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 2 जीते और 3 हारे हैं. वहीं बांग्लादेश ने अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें केवल एक मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ जीता है और 3 मुकाबले हारे हैं. ऐसे में 22 मार्च को होने वाला यह मैच दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होगा. ये मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह साढे़ 6 बजे से शुरू होगा.

भारत और बांग्लादेश के बीच महिला विश्व कप 2022 का 23वां मैच हैमिल्टन के सेडन पार्क मैदान पर खेला जाएगा. भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं. मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन के साथ Disney+Hotstar पर देख सकते हैं. 

फाइनल में पहुंचने वाले लक्ष्य की तारीफ कर बोले पीएम मोदी- "आपके ऊपर गर्व है..."

एशियाई बिलियर्ड्स चैंपियनशिप में पंकज आडवाणी ने आठवीं बार जीता खिताब

मोनाको में पीएसजी के मैच में नज़र नहीं आएँगे लियोनेल मेस्सी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -