Pak VS Aus: बैटिंग करते हुए अचानक क्या हुआ कि आगबबूला हो गए स्टीव स्मिथ ? देखें Video
Pak VS Aus: बैटिंग करते हुए अचानक क्या हुआ कि आगबबूला हो गए स्टीव स्मिथ ? देखें Video
Share:

लखनऊ: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pak Vs Aus) के बीच लाहौर में तीसरा टेस्ट मुकाबला जारी है. सोमवार को इस मुकाबला का पहला दिन है और ऑस्ट्रेलिया शुरुआत में बैकफुट पर दिखाई दे रही थी. मगर स्टीव स्मिथ और उस्मान ख्वाजा ने एक साझेदारी के दम पर टीम को पटरी पर लाने का प्रयास किया. किन्तु जब स्टीव स्मिथ बैटिंग कर रहे थे, तब वह एक चीज़ से खफा हो गए. और गुस्सा करने लगे. ऐसा तब हुआ जब बैटिंग करते समय स्टीव स्मिथ कैमरे से तंग हो गए, जो ग्राउंड के बाहर मूव हो रहा था. 

 

दरअसल, ये घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के 11वें ओवर में ही हुआ. जब हसन अली की बॉल पर स्टीव स्मिथ ने डिफेंस शॉट खेला, मगर लेग साइड में बाउंड्री के बाहर कैमरा मूव कर रहा था. स्मिथ का ध्यान उसी ने भटकाया. शॉट खेलते ही स्मिथ ने उस और इशारा किया और अंपायर से इस संबंध में शिकायत की. उल्लेखनीय है कि बैटिंग करते समय कई बार ऐसा होता है कि साइट स्क्रीन, कैमरा या ड्रोन के कारण बल्लेबाजों को बहुत मुश्किल होती है. वो इसलिए क्योंकि पूरा फोकस बॉल पर होता है और तेज रफ्तार बॉल के आने के बीच यदि कोई हलचल आसपास दिखाई देती है, तो पूरा ध्यान भटकने का डर रहता है. 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे पर अभी तक दो टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं, इनमें रावलपिंडी, कराची टेस्ट ड्रॉ हुआ था. लाहौर टेस्ट के पहले दिन ही ऑस्ट्रेलिया को शुरुआत में झटके लग गए थे. डेविड वॉर्नर और मार्नस लैबुशेन कोई खास करिश्मा नहीं कर पाए थे.

महिला विश्व कप: क्या सेमीफइनल में जगह बना पाएगी टीम इंडिया ? कल मंगलवार को बांग्लादेश से भिड़ंत

फाइनल में पहुंचने वाले लक्ष्य की तारीफ कर बोले पीएम मोदी- "आपके ऊपर गर्व है..."

एशियाई बिलियर्ड्स चैंपियनशिप में पंकज आडवाणी ने आठवीं बार जीता खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -