निक्की मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, 2020 में ही साहिल ने रचाई थी निक्की संग शादी
निक्की मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, 2020 में ही साहिल ने रचाई थी निक्की संग शादी
Share:

वैलेंटाइन डे के दिन दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई थी। आरोप है कि साहिल गहलोत नाम के आरोपी ने अपनी प्रेमिका का गला घोंटकर उसका उसे मौत के घाट उतार दिया। फिर उसने अपनी प्रेमिका के शव को अपने ढाबे के एक रेफ्रिजरेटर में रख दिया तथा उसी दिन दूसरी महिला से विवाह रचा लिया है। घटना का खुलासा वैलेंटाइन डे के दिन हुआ एवं अपराधी साहिल को गिरफ्तार भी कर लिया भी किया जा चुका है।

निक्की यादव हत्याकांड में नया खुलासा भी हो चुका है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों की मानें तो इस मामले के मुख्य अपराधी साहिल गहलोत और निक्की की शादी अक्टूबर 2020 में नोएडा के एक मंदिर में हुई थी। साहिल का परिवार उनकी शादी से खुश नहीं था। बता दें कि अब तक इस मामले में कुल 5 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

साहिल के पिता और दो भाई गिरफ्तार: अब तक मिली जानकारी के अनुसार साहिल के साथ हत्या की साजिश रचने में उसके परिवार के लोग और दोस्तों का हाथ भी था। क्राइम ब्रांच की टीम ने पहले आरोपियों से पूछताछ की और फिर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। क्राइम ब्रांच ने पिता वीरेन्द्र और दो भाइयों को हिरासत किया है। पुलिस ने इस केस में साहिल के दो दोस्तों को भी हिरासत में लिया जा चुका है। 

हुस्न का जाल बना रहा लोगों को कंगाल, एक और गंभीर मामला

रहस्य बनी 12 वीं के छात्र की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

कार पार्किंग को लेकर बढ़ा विवाद, पिता और बेटे पर हुआ गोली से हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -