रहस्य बनी 12 वीं के छात्र की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
रहस्य बनी 12 वीं के छात्र की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सफदरजंग थाना इलाके के अर्जुन नगर में शुक्रवार को एक 12वीं के स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. खबर के मुताबिक घटना स्थल के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस इस केस में जांच शुरु कर उस बात का पता लगा रही है कि आखिर किस कारण वश छात्र ने आत्महत्या करने जैसा संगीन वारदात को अंजाम दे डाला है.

पुलिस का इस बारें में बोलना है कि, बताया जा रहा है कि सफदरजंग थाना इलाके के एन्क्लेव के अर्जुन नगर क्षेत्र में 12वीं कक्षा के छात्र ने अपने ही घर में सुसाइड कर लिया. अभी तक की जांच में पता चला है कि छात्र अपनी परीक्षा के चलते बहुत दबाव में था, छात्र के सुसाइड करने की एक वजह ये भी सकती है. पुलिस द्वारा केस की कार्रवाई की जा रही है, हालांकि अभी इस घटना को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं परिवार वालों का रो रो कर हाल बुरा हो चुका था. मृतक छात्र की पहचान विष्णु के तौर पर हुई है, उसके पिता का नाम सुभाष बताया जा रहा है.

वहीं मृतक छात्र की मां दिल्ली एम्स हॉस्पिटल में नर्स के पद पर कार्यरत हैं, हालांकि अभी तक परिवार के लोग इस पूरे केस पर कुछ नहीं बोल रहे हैं. पुलिस जांच में कुछ तथ्यों का पता चला है, इसके मुताबिक मृतक छात्र पिछले वर्ष भी परीक्षा में फेल हो गया था, जिसके कारण से वह लगातार तनाव में था. गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली और जिसके आस पास के इलाके से आए दिन आत्महत्या से जुड़ी खबरें भी सुनने के लिए मिलती है. दिल्ली पुलिस इसके मद्देनजर आए दिन लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाते रहती है, बावजूद इसके लोग इसका शिकार बनते जा रहे है.

कार पार्किंग को लेकर बढ़ा विवाद, पिता और बेटे पर हुआ गोली से हमला

क्रेडिट कार्ड की इन्क्वायरी के नाम पर खाते हुए उड़ा लिए गए सवा लाख

पति की हत्या कर नदी में फेंकी लाश, पत्नी-प्रेमी समेत 5 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -