बड़ी खबर: तुर्की में पुलिस अधिकारियों से भरा विमान हुई दुर्घटना ग्रस्त
बड़ी खबर: तुर्की में पुलिस अधिकारियों से भरा विमान हुई दुर्घटना ग्रस्त
Share:

अंकारा: कुछ दिनों से लगातार बढ़ती जा रही घटनाओं की वारदात के चले हर कोई परेशान है. जंहा हर कोई इस घटना से कोहराम बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन लोगों की मौत कि खबर सुनने के बाद आम जनता पर इसका बहुत ही बुरा असर पड़ रहा है. जिसके बाद हर किसी के मन में बस एक ही सवाल है कि क्या आज अपने ही घरों में सुरक्षित है या नहीं. इन सब चीजों के चलते एक और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यह घटना तुर्की है. तो चलिए जानते है क्या है बात....  

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस बल का एक छोटा विमान पूर्वी तुर्की में पहाड़ी इलाके में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस घटना  में विमान में सवार सात पुलिस अधिकारियों की जान जा चुकी है . तुर्की के गृह मंत्री ने गुरूवार को यह सूचना दी. सुलेमान सोयलू ने संवाददाताओं को बताया कि बीते बुधवार को विमान एक निगरानी एवं टोही अभियान से वापस आए रहा था.

वहीं इस दौरान ईरान की सीमा से लगते पूर्वी प्रांत वान की अरटोस पहाड़ियों में यह क्षितग्रस्त हो गया. जंहा इस बारें में उन्होंने जानकारी दी है कि वापसी में विमान रडार से ओझल हो गया था और तड़के तीन बजे इसका मलबा मिला. विमान के दो पायलटों समेत इस पर सवार सभी लोग पुलिस बल के है. सोयलू ने कहा कि दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है.

World Snake Day : सांप से जुड़ीं ये बातें खड़े कर देगी आपके रोंगटे, जानिए क्यों मनाते हैं सर्प दिवस ?

नाक में लगेगा इंजेक्शन ? जल्द आ रही है ये कोरोना वैक्सीन

सावधान! बढ़ रहा हैकिंग का खतरा, इन बड़े लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट हुए हैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -