बड़ी खबर: भारत के इस एप को हर घंटे किया जा रहा है भरी मात्रा में डाउनलोड
बड़ी खबर: भारत के इस एप को हर घंटे किया जा रहा है भरी मात्रा में डाउनलोड
Share:

नई दिल्ली: देश भर में बीते कई दिनों से लगातार चल रहे चीनी वस्तुओं के बहिष्कार अब और भी ज्यादा तेजी पर आ चुके है.  वहीं एक तरफ 59 चीनी मोबाइल एप पर प्रतिबंध लगाया गया है, तो दूसरी तरफ देसी एप शेयरचैट ने डाउनलोड के मामले में रिकॉर्ड तोड़ जा चुका है. इस एप को हर घंटे करीब 5,00,000 बार डाउनलोड किया जा रहा है. जंहा बीते 36 घंटों में करीब 1.50 करोड़ यूजर्स इस एप को डाउनलोड कर चुके हैं. आपको बता दें कि शेयरचैट एप को खास भारतीय यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है और इसमें यूजर्स को फॉलो करने के साथ स्टेट्स और फोटो शेयर करने की सुविधा मिली है. सह-संस्थापक फरीद अहसान का कहना है कि हमें बहुत खुशी है की लोग इस एप को पसंद कर रहे हैं. शेयरचैट भारतीय लोगों को असीम संभावनाएं मुहैया कर रहा है और इसी कारण यह सबसे पसंदीदा भारतीय सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म बन रहा है. हमें विश्वास है कि आने वाले समय में शेयरचैट दिग्गज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की सूची में आ चुके है. 

शेयरचैट पर आए एक लाख से ज्यादा पोस्ट: मिली जानकारी के अनुसार चीनी एप पर बैन लगने के सरकार के कदम के समर्थन में शेयरचैट पर एक लाख से ज्यादा पोस्ट आए हैं. इन पोस्ट को करीब 10 लाख से ज्यादा यूजर्स ने पसंद कर रहे है. इसके अलावा पांच लाख पोस्ट व्हाट्सएप पर शेयर किए गए हैं.

शेयरचैट पर हैं छह करोड़ मंथली एक्टिव यूजर्स: वहीं इस बारें में कंपनी के आंकड़ों से पता चला है कि, इस समय शेयरचैट के साथ 15 करोड़ से ज्यादा यूजर्स शामिल हैं और इनमें छह करोड़ एक्टिव मंथली यूजर्स हैं, जो 15 भाषाओं में इसका उपयोग किया जा रहा है. यूजर्स इस एप का औसतन 25 मिनट तक उपयोग करते हैं. वहीं, इस एप को आईआईटी कानपुर के तीन ग्रैजुएट अंकुश सचदेवा, भानू प्रताप सिंह और अहसान फरीद ने बनाया है. 

इंदौर के इतने नए इलाकों में पहुंचा कोरोना संक्रमण, 4734 हुई संक्रमितों की संख्या

शादी समारोह में शामिल हुए 95 लोग बीमार, सामने आया चौका देने वाला खुलासा

राजभवन के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय में कोरोना ने दी दस्तक, कर्मचारी निकला पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -