बड़ी खबर: शूटिंग के बीच लीक हुई शाहरुख़ खान की इस मूवी की कहानी
बड़ी खबर: शूटिंग के बीच लीक हुई शाहरुख़ खान की इस मूवी की कहानी
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख  इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'लॉयन' (Lion) की शूटिंग में बिजी चल रहे है, जिसे साउथ के जाने-माने डायरेक्टर ऐटली के द्वारा बनाया जा रहा है। मूवी 'लॉयन' से कुछ दिनों पहले ऐसी रिपोर्ट सामने आई थी कि किंग खान इसमें 'मनी हाइस्ट' के प्रोफेसर की तरह एक चोरी को अंजाम देने हुए नज़र आने वाले है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी की बेसिक कहानी यही है लेकिन 'लॉयन' में शाहरुख खान का डबल रोल होने वाले है। शाहरुख खान फिल्म में बाप-बेटे दोनों के किरदारों में नज़र आने वाले है, जिसमें से एक किरदार (बेटा) पूरी ट्रेन को हाईजैक करने वाला है। 

ख़बरों का कहना है कि शाहरुख खान ने 90 के दशक में कई मूवीज ऐसी कीं, जिनमें उनके किरदार नकारात्मक भी देखने को मिले है। जिसके उपरांत वो रोमांटिक मूवी की ओर बढ़ चले। ऐटली की 'LION' से वो एक बार फिर से नकारात्मक किरदारों की तरफ बढ़ने लगे है। 'लॉयन' में वो नवीं बार नकारात्मक किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है। शाहरुख को दर्शकों ने नकारात्मक किरदारों में बहुत ही ज्यादा पसंद किया है, ऐसे में ऐटली की 'LION' दर्शकों को पुराना शाहरुख खान देने में कामयाब  होने वाली है।

हम बता दें कि मूवी 'लॉयन' की शूटिंग आर्यन खान मामले  और  कोविड महामारी के कारण से बीच-बीच में अटकती रही है। खबरें हैं कि शाहरुख खान जल्द ही 'लॉयन' के एक्शन सीन्स शूट करने के लिए चेन्नई के लिए रवाना  होने वाले है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "देश में इन दिनों जैसे हालात हैं, उन्हें देखते हुए लॉयन के एक्शन सीन्स की शूटिंग केवल तेलंगाना में ही हो सकते है। तेलंगाना के कोरोना वायरस के नियम बाकी राज्यों से थोड़े नरम हैं। रामोजी मूवी सिटी शहर से थोड़ी दूर है और यहां आम लोगों की भीड़ नहीं लगने वाली है। शाहरुख खान रामोजी मूवी सिटी के स्टूडियोज में ही लॉयन के एक्शन सीन्स शूट करने वाले है।" मूवी 'लॉयन' में किंग खान का एक्शन अवतार भी दिखाई देने वाला है। शाहरुख ने लम्बे वक़्त  से एक्शन मूवी में हाथ नहीं आजमाया है।

कोरोना की वजह से स्थगित हुई Tiger 3 की शूटिंग

खास अंदाज में बहन कैटरीना और जीजू विक्की ने किया इसाबेल कैफ को जन्मदिन विश

संजय लीला भंसाली संग धमाल मचाने 25 साल बाद आ रही ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -