कोरोना की वजह से स्थगित हुई Tiger 3 की शूटिंग

सुपरस्टार सलमान खान, कटरीना कैफ आने वाले दिनों में 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए दिल्ली जाने वाले थे लेकिन देशभर में फैल रहे कोरोना वायरस के नए वेरिएंट Omicrone को देखते हुए यशराज फिल्म्स ने शूटिंग शेड्यूल को कुछ वक़्त के लिए स्थगित कर चुके है।

लीक हो गया था लुक: जिसके पूर्व ख़बरें सामने आई थी कि सलमान टाइगर 3 की शूटिंग को टालना नहीं चाहते इसलिए उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से सेट पर कोविड के सख्त नियम लागू करने की मांग भी की गई थी। बीते दिनों सलमान जब रूस में मूवी की शूटिंग कर रहे थे तो सेट से उनका लुक लीक हो चुका है। मूवी ‘टाइगर 3’ के निर्देशक मनीष शर्मा के दिमाग में इस मूवी को लेकर शुरू से एक अलग दृष्टिकोण था। इस मूवी में टाइगर और जोया के सफर व मिशन के लिए ऑस्ट्रिया एक परफेक्ट बैकड्रॉप की तरह ही शामिल था। मूवी से जुड़ी हर चीज बड़ी गोपनीय रखा जा चुका है। यशराज फिल्म्स ने अपनी स्थापना के 50 साल पूरे होने पर जिन मेगा मूवी प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू किया है, उनमें ‘टाइगर 3’ मूवी बहुत अहम मानी जा रही है। 

शाहरुख का होगा कैमियो: मूवी में सलमान के अपोजिट हमेशा की तरह कटरीना कैफ दिखाई देने वाली  है। वहीं इमरान हाशमी भी निगेटिव रोल अदा करते हुए नज़र आने वाले है। मूवी में शाहरुख के कैमियो की बात भी बोली जा रही है। कहा जा रहा है कि टाइगर 3 को यशराज बैनर की पठान की रिलीज के तीन-चार महीने बाद ही रिलीज किया जाने वाला है। हालांकि अभी दोनों ही फिल्मों की बहुत शूटिंग बाकी है। इसके पहले की इस फ्रेंचाइजी की 2 मूवी कबीर खान और अली अब्बास जफर निर्देशित कर चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों फिल्में सुपरहिट रही थीं।

 

खास अंदाज में बहन कैटरीना और जीजू विक्की ने किया इसाबेल कैफ को जन्मदिन विश

संजय लीला भंसाली संग धमाल मचाने 25 साल बाद आ रही ये अदाकारा

फिर सोनू सूद ने बढ़ाए मदद के हाथ, नया ट्वीट वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -