अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोगों पर अचानक हुई फायरिंग, बिछ गई लाशें
अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोगों पर अचानक हुई फायरिंग, बिछ गई लाशें
Share:

मंगलवार को संदिग्ध कुकी उग्रवादियों ने कांगपोकपी में बी गमनोम गांव में जमा भीड़ पर गोलीबारी कर दी। दरअसल सुरक्षा बलों द्वारा मौत की घाट उतारे गए दो आतंकियों का अंतिम संस्कार हो रहा था तभी वहां जमा हुए व्यक्तियों पर कुकी उग्रवादियों ने हमला कर दिया। IG लुनसिह किपगन ने कहा, 'इस गोलीबारी की घटना में पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। तीन के शव जब्त हो चुके हैं। सर्च आपरेशन जारी है।'

वही गोलीबारी में एक बच्चा भी जख्मी है जिसे हॉस्पिटल में उपचार के लिए एडमिट कराया गया है। इस गोलीबारी के पश्चात् गांव वाले सुरक्षित स्थानों पर छिप गए हैं। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन आरम्भ कर दिया है। केंद्रीय सुरक्षाबल भी इन हमलावरों की खोज कर रहे हैं। सीएम एन बीरेन सिंहने इस हमले की निंदा की है।

आपको बता दें कि दो दिन पहले ही मणिपुर के हिंगोरानी में सुरक्षाबलों ने 4 उग्रवादियों को मार गिराया था। असम राइफल्स एवं भारतीय सेना के एक संयुक्त ऑपरेशन में  यह जीत प्राप्त हुई। दरअसल बीते माह राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने गैरकानूनी कुकी उग्रवादी समूह यूकेएलएफ के एक स्वयंभू अध्यक्ष को हथियारों की तस्करी तथा देश के विरुद्ध गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम देने के आरोप में अरेस्ट किया था। यूनाइटेड कुकी लिबरेशन फ्रंट (यूकेएलएफ) के स्वयंभू अध्यक्ष लुंखोसन हाओकिप फरार चल रहा था। उस पर असम राइफल्स के हथियार चुराने का भी आरोप था।

भारत में कोरोना का हुआ कम, लेकिन बढ़ रहा मरने वालों का आंकड़ा

कोयला और बिजली संकट से परेशान केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला

पीएम मोदी आज करेंगे 'गति शक्ति योजना' का शुभारंभ, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -