बिग बॉस OTT से आई बड़ी खबर, पुनीत सुपरस्टार के बाद कटा एक और कंटेस्टेंट का पत्ता!
बिग बॉस OTT से आई बड़ी खबर, पुनीत सुपरस्टार के बाद कटा एक और कंटेस्टेंट का पत्ता!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले एपिसोड में जबरदस्त धमाका देखने को मिला। एक तरफ पुनीत सुपरस्टार ने प्रतियोगियों की नाक में दम कर दिया, तो दूसरी तरफ एक्स लवर्स अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी एक ही छत के नीचे आ गए हैं। इस बीच शो को लेकर एक और खबर सामने आई है। खबर है कि पुनीत सुपरस्टार के एविक्शन के पश्चात् एक और प्रतियोगी पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी है।

बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले एपिसोड में बहुत कुछ दिलचस्प देखने को मिला। दर्शकों का जिससे मनोरंजन बरकरार रहे, पहले एपिसोड में वह सब कुछ दिखाया गया तथा अब बारी है एलिमिनेशन राउंड की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुनीत सुपरस्टार के बाद पलक पुरसवानी का शो से पत्ता कटने वाला है, किन्तु उनके एलिमिनेशन में एक ट्विस्ट है।

बिग बॉस ने आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) एवं पलक पुरसवानी की एंट्री के बाद ऐलान किया था कि 3 घंटे के अंदर इन दोनों प्रतियोगियों की तकदीर का फैसला जनता के जरिये होगा। जिसे सबसे कम वोट मिलेंगे, उसे घर से बेघर किया जाएगा। पलक पुरसवानी को आकांक्षा से कम वोट्स मिले तथा उनका जाना घर से लगभग तय ही माना गया। हालांकि, उनके एलिमिनेशन में एक ट्विस्ट है। दरअसल, बिग बॉस हाउसमेट्स को बिग बॉस करेंसी कलेक्ट करने का टास्क दिया गया था, जिसमें पलक को इस करेंसी के 30 हजार यूनिट्स कलेक्ट कर लिए। बिग बॉस की अपडेट देने वाले फैन पेज मिस्टर खबरी के मुताबिक, टास्क को समय अनुसार पूरा करने की वजह से पलक पुरसवानी एलिमिनेशन से सेफ हैं। प्रशंसक उन्हें आगे भी गेम जारी रखते देख सकते हैं।

शहनाज गिल की इन तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

आखिर क्यों सनी लियोनी के सामने आ गया सलमान खान को इतना गुस्सा? सामने आया VIDEO

'मंजुलिका' बनी मोनालिसा! वीडियो देख उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -