JIO यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज ही रिचार्ज करें 209 रूपए से और पाए ये खास ऑफर
JIO यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज ही रिचार्ज करें 209 रूपए से और पाए ये खास ऑफर
Share:

जियो का प्रीपेड नंबर उपयोग करते हैं तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि इन कंपनी के पास 28 दिन के कौन कौन से प्लान हैं. जिनमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा और दूसरे फायदे हो रहे है.

Jio 28 डेज प्लान: JIO के 209 रुपये के रिचार्ज में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना उपयोग करने के लिए हाई स्पीड का 1GB डेटा दिया जा रहा है. जिसके अतिरिक्त 100SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है. जियो के 239 रुपये के रिचार्ज में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना उपयोग करने के लिए हाई स्पीड का 1.5GB डेटा  भी दिया जा रहा है. जिसके अतिरिक्त 100SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी प्रदान की जा रही है. JIO के 299 रुपये के रिचार्ज में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना उपयोग करने के लिए हाई स्पीड का 2GB डेटा मिलने वाला है. जिसके अतिरिक्त 100SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी प्रदान की जा रही है.

JIO के 419 रुपये के प्लान में रोजाना 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS मिलने वाले है. जिसकी वैधता 28 दिन की है. वहीं 601 रुपये के प्लान में उपभोक्ता को डिजनी प्लस हॉटस्टार का भी सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. साथ ही रोजाना 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS मिलने वाला है. जियो के इन सभी प्लान्स में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का भी एक्सेस दिया जा रहा है. 

जनवरी में इस दिन लॉन्च किया जाने वाला है Oneplus का ये नया स्मार्टफोन

अमेज़न दे रहा 10 हजार जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम

शानदार डिस्काउंट और ऑफर में मिल रही है ये नई वाच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -