शानदार डिस्काउंट और ऑफर में मिल रही है ये नई वाच
शानदार डिस्काउंट और ऑफर में मिल रही है ये नई वाच
Share:

एमेजॉन की डील में सैमसंग गैलेक्सी वाच 3 मिल रही है आधे से कम मूल्य पर. जिसकी खासियत है कि ये Samsung, iPhone और बाकी स्मार्टफोन के साथ भी कंपिटेबल है. जिसका डायल नॉर्मल वॉच के जैसा भी रखा जा सकता है और स्मार्ट वॉच की तरह भी. 1 दिन से अधिक चलने वाली ये स्मार्ट वॉच बैटरी समाप्त होने पर Samsung Galaxy फोन से वायरलेस तरीके से बैटरी बूस्ट भी कर सकती है. तो चलिए डिटेल में जाते है इसके फीचर्स और डील प्राइस के बारे में....

सैमसंग की इस वॉच  का मूल्य है 34,990 रुपये लेकिन डील में मिल रहा है पूरे 51% का डिस्काउंट. ऑफर में आप इस वॉच को 16,990 रुपये में खरीद पाएंगे. इस वॉच को खरीदने पर Axis Miles & More के क्रेडिट कार्ड से हजार रुपये का ऑफ है Kotak Bank और Bank of Baroda  के कार्ड से EMI करने पर 7.5% या 1,500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy Watch 3 के फीचर्स:- इस वॉच में गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक कलर का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. ये राउंड डायल की वॉच है जो हाथ में काफी स्टाइलिश नज़र आती है. जिसका लैदर स्ट्रैप है. इस वॉच की खासियत है कि इसकी स्क्रीन आप नॉर्मल वॉच की तरह भी रख सकते हैं और स्मार्ट वॉच के जैसा ही है. इस वॉच की बैटरी एक बार चार्ज होने पर पूरे दिन चल जाती है साथ ही इसमें सैमसंग के फोन वायरलेस पावर बूस्ट का ऑप्शन भी दिया गया है जिससे ये वॉच फोन की बैटरी से चार्ज हो भी हो जाती है.  इसका डायल 45mm का है और इसे ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते है. ये वॉच Android 5.0 या उससे ऊपर ऑपरेटिंग सिस्टम वाले फोन के साथ कंपिटेबल है.  इतना ही नहीं ये iPhone 5 या उससे ऊपर के फोन के साथ भी कंपिटेबल है. हेल्थ के लिये इसमें रनिंग एनालिसिस, स्लीप ट्रैकिंग, Blood Oxygen का लेवल भी चेक करने का काम कर सकती है. इसमें 120 से अधिक होम वर्कआउट के लिये प्रोग्राम हैं जिससे आप हेल्थ एक्टिविटी भी कर पांएगे. App नेविगेशन के लिये इसमें Rotating bezel है जिससे आसानी से किसी भी App पर जा सकते हैं. इस वॉच का Circular Super amoled (360X360) का डायर है और स्क्रीन पर हमेशा कलर दिखाई देता है. अगर आप घड़ी को पहन कर गिर जाते हैं तो इसके लिये इसमें Enhanced Accelerometer लगा है जिससे अलार्म शुरू हो जाता है.

OMG! साल के अंत तक UPI ने भारत में बनाया नया रिकॉर्ड, पूरे साल में हुआ इतने करोड़ का ट्रांजेक्शन

लॉन्चिंग से पहले लीक हुई OnePlus के इस स्मार्टफोन की जानकारी

क्या आप भी जीतना चाहते है 5 हजार का इनाम तो बस देना होगा इन सवालों का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -