जनवरी में इस दिन लॉन्च किया जाने वाला है Oneplus का ये नया स्मार्टफोन

OnePlus 9RT एंड OnePlus Buds Z2 TWS को भारत में 14 जनवरी, शाम 5 बजे लॉन्च  किया जाने वाला है. कंपनी ने इसकी घोषणा अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर कर दी है. कंपनी ने पहले लॉन्च के लिए टीज़र साझा किया था, जो कि 2 अलग-अलग ट्वीट में मोर्स कोड में एन्क्रिप्टेड था. OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 चीनी बाज़ार में अक्टूबर 2021 में  लॉन्च कर दिया गया था, और अब प्रोडक्ट्स की लॉन्च डेट कंफर्म हो चुकी है, इसका Notify Me पेज भी लाइव हो चुका है. वनप्लस ने ये  भी कहा है कि जो लोग नोटिफाई Me ऑप्शन पर जाते है, वह वनप्लस 9RT या OnePlus Buds Z2 जीत सकते हैं. वनप्लस इंडिया ट्विटर अकाउंट ने पहले प्रोडक्ट लॉन्च को टीज़र वीडियो के ज़रिए कंफर्म  कर दिया गया था.

OnePlus 9RT के स्पेसिफिकेशंस: इस फोन में 6.62 इंच का OLED डिस्प्ले भी मिल रहा है. इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. ये फोन HDR10+के साथ दिया जा रहा है. ये लेटेस्ट फोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ दिया जा रहा है. ये फोन 12 GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर दिया गया है. कैमरे के तौर पर OnePlus 9RT ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें OIS और EIS सपोर्ट  के साथ 50MP का सोनी IMX766 प्राइमरी कैमरा, 16MP का वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा भी मिल रहा है. पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बड़ी बैटरी दी जा रही है, जो कि वार्प 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.  कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G सपोर्ट, वाई-फाई 6, और USB टाइप-सी पोर्ट,NFC का सपोर्ट दिया गया है.

OnePlus Buds Z2 के स्पेसिफिकेशंस: OnePlus Buds Z2 TWS में ANC के साथ दिया जा रहा है, जो कि 40dB तक गैरज़रूरी आवाज़ को कैंसेल कर देता है. इस बड्स को व्हाइट और ब्लैक में पेश  करने वाले है. वनप्लस बड्स Z2 में 40mAh बैटरी भी मिल रही है, वहीं चार्जिंग केस 520mAh की बैटरी भी दी जा रही है. ये 38 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आती है, और सिंगल चार्ज में इसमें 7 घंटे का प्लेटाइम मिलता है. ये फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट  करने का काम कर रहा है, जो कि 10 मिनट के चार्जिंग में 5 घंटे का सुनने का अनुमति देता है.

शानदार डिस्काउंट और ऑफर में मिल रही है ये नई वाच

OMG! साल के अंत तक UPI ने भारत में बनाया नया रिकॉर्ड, पूरे साल में हुआ इतने करोड़ का ट्रांजेक्शन

लॉन्चिंग से पहले लीक हुई OnePlus के इस स्मार्टफोन की जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -