फैंस के लिए बड़ी खबर: अगले साल रिलीज़ की जाएगी अवतार-2, इतने करोड़ की लगत में बनी है मूवी
फैंस के लिए बड़ी खबर: अगले साल रिलीज़ की जाएगी अवतार-2, इतने करोड़ की लगत में बनी है मूवी
Share:

जेम्स कैमरून के डायरेक्शन में बनी मूवी 'अवतार' के दूसरे पार्ट का दर्शकों और उनके फैंस को बहुत लंबे वक़्त से प्रतीक्षा है। अवतार 2  को आने वाले वर्ष रिलीज़ किया जा सकता है।  खबरों का कहना है कि मोस्ट अवेटेड मूवी के दूसरे भाग को पूरी तरह पानी के अंदर शूट हुआ है। एनिमेशन, BFX और एक्शन से भरी अवतार 2 को 1900 करोड़ रुपए के बजट में बनाया जा रहा है।  इसके उपरांत ये सबसे महंगी फ्रैंचाइजी बन चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अवतार 2 की रिलीज डेट को 8 बार पोस्टपोन किया जा चुका है। अब ये मूवी 16 दिसंबर 2022 को रिलीज की जाने वाली है। वहीं जिसके पांच पार्ट की रिलीज डेट का खुलासा हो चुका है। अवतार-3 20 दिसंबर 2024, अवतार-4 18 दिसंबर 2026 और अवतार 5 दिसंबर 2028 को रिलीज़ की जाने वाली है। इन मूवीज की रिलीज से पूर्व इनके टाइटल भी बदल दिए जाएंगे। हाल ही में जेम्स कैमरून ने फिल्म की कुछ बिहाइंड द सीन की फोटोज साझा की थीं।

अवतार मूवी 2009 में रिलीज की गई थी। तब डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने बोला था कि अगर मूवी हिट हुई तो आगे इसका सीक्वल बनाया जाने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अवतार 2 को 2014 में रिलीज किया जाने वाला था। लेकिन प्री-प्रोडक्शन की वजह से 2022 में रिलीज किया जा रहा है। अवतार 2 में पहले पार्ट की तरह केट विंसलेट, सैम वर्थिंगटन, जोई सल्दाना, स्टीफन लांग, एडी फाल्को और क्लिप कर्टिस लीज्ड दिखाई देने वाले है।

VIDEO: 'मेट्रिक्स' के प्रीमियर में अपनी ही ड्रेस में उलझी ये एक्ट्रेस, प्रियंका ने की मदद

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -