हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन
हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन
Share:

बीती रात करोड़ों संगीत प्रेमियों के लिए उस समय बुरी खबर लाई जब सेलिब्रेटी सिंगर और स्पेनिश स्टार कार्लोस मेरिन  के दिल की धड़कन रुक गई. कार्लोस, Il Divo star नाम के एक बहुत मशहूर बैंड का बड़ा चेहरा थे जिनका मैनचेस्टर के हॉस्पिटल में देहांत हो चुका है. उनकी आवाज का जादू फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है.

17 साल का साथ छूटा: 53 वर्ष के कार्लोस बीते कुछ दिनों से कोमा में थे. 7 दिसंबर को बीमार पड़ने के उपरांत उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट भर्ती कराया गया था.  कोविड वायरस संक्रमित होने की पुष्टि होने  के उपरांत एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही थी. एक ओर गवर्नमेंट डॉक्टरों का पैनल उनके हेल्थ बुलेटिन को शेयर कर रहा था. उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर सामने आते ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने में लगे हुए थे. Il Divo म्यूजिक बैंड के 4 सदस्यों की जोड़ी टूटने की खबर Il Divo के ट्विटर हैंडल से शेयर कोई गई है.

कोरोना ने छीना 'सितारा': बैंड के बाकी तीन साथियों डेविड, सेबेस्टियन और अर्स को कार्लोस  के देहांत से गहरा सदमा  और भी कहर ढा रहा है. उन्होंने अपने शोक संदेश में बोला है, 'Il Divo में हमारा 17 वर्ष का सफर बेमिसाल रहा. हमनें अपने चहेते मित्र को आज खो दिया. हम प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.' वर्ष 2022 के आखिर दिनों में  कोविड ने एक और हस्ती को दुनिया से दूर किया है.

30 मिलियन कॉपी सोल्ड आउट: Il Divo की कामयाबी की राह में कई माइल स्टोन जुड़ गए थे. उनकी आवाज का जादू सुनने के लिए लोग यूरोप और अमेरिका तक से खिंचे चले आए. इस बैंड के सदस्यों ने कम  वक़्त में अपना नाम संगीत की दुनिया के टॉप 10 सिंगर्स में दर्ज करवा लिया था. उनके एल्बम की कॉपियां हाथों हाथ बिक जाती थीं. इस बैंड की  तकरीबन तीस मिलियन यानी तीन करोड़ प्रतियां सोल्ड आउट हो चुकी थीं.

फैंस मना रहे मातम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार्लोस  के देहांत की खबर से उनके चाहने वाले दुखी हैं. लोग सोशल मीडिया पर अपना दुख और संवेदनाएं जताने के साथ उनके लिए अपनी दीवानगी के किस्से कहे जा रहे है. एक फैन ने इस दुखद समाचार पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि 'कितनी दुखद खबर है! कार्लोस का नाम और काम शानदार था. मैं उनकी आवाज के जादू को भूल नहीं सकते. वो इल डिवो के कई बेहतरीन गानों को अपनी आवाज भी दें चुके है. मैं उनके परिवार और बैंड के बाकी तीन साथियों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं. RIP Friend.'

 

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

जानिए क्यों ट्रैविस स्कॉट को कोचेला 2022 से हटाया गया

फिल्म टाइटैनिक के रिलीज़ के 24 वर्ष पूरे होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -