VIDEO: 'मेट्रिक्स' के प्रीमियर में अपनी ही ड्रेस में उलझी ये एक्ट्रेस, प्रियंका ने की मदद

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आने वाली हॉलिवुड मूवी मैट्रिक्स 'The Matrix Resurrections' के प्रीमियर पर मूवी स्टार्स के साथ ग्रीन कार्पेट पर  दिखाई दी। कैलिफोर्निया में सितारों से भरी इस सांय में अगर किसी की कमी थी तो वह थे प्रियंका के पति निक जोनस। प्रियंका इस प्रीमियर पर अपने को-स्टार्स से गले मिलीं और दर्शकों का नमस्ते करते हुए नज़र आई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका ने  अपने खास जेश्वचर के कारण से फैन्स का दिल जीत लिया है। इस प्रीमियर पर हॉलिवु़ड अभिनेत्री Jada Pinkett Smith ड्रेस में कई बार उलझीं और प्रियंका उन्हें हर जगह संभालती हुई नज़र आई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस प्रीमियर पर प्रियंका का भारती अंदाज सबका दिल जीत लिया है, वहीं अभिनेत्री ने  हाथ जोड़कर और नमस्ते कहकर सबका अभिवादन  कर दिया है। सितारों ने मीडिया से वार्तालाप भी की और वहां पूछे गए प्रश्नों के उत्तर भी दिए। हॉलिवुड रिपोर्टर ने मूवी के प्रीमियर पर निक जोनस के न पहुंचने के कारण पूछी तो प्रियंका चोपड़ा ने जिसका कारण भी बताया है। प्रियंका ने कहा है कि निक प्रीमियर पर पहुंचने वाले थे लेकिन एहतियात बरतने के कारण से वह यहां शामिल नहीं हो पाए। इस प्रीमियर पर कैमरे की निगाहें प्रियंका चोपड़ा पर ही बनी रही।

ख़बरों की माने तो इस अवसर पर 'मैट्रिक्स' अभिनेत्री Jada Pinkett Smith ने भारी भरकम गाउन पहन लिया था, जो उनके लिए संभालना बहुत ही ज्यादा मुश्किल भरा हो गया था और जहां भी वह उलझ रही थीं प्रियंका उनकी सहायता करने आगे पहुंच रही थीं। प्रियंका के फैन्स उनके इस जेश्चर पर अपना दिल हार रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi  (@jerryxmimi)

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -