इन पार्टियों के साथ मिलकर बिहार लड़ने वाली है चुनाव

इन पार्टियों के साथ मिलकर बिहार लड़ने वाली है चुनाव

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर NDA में सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी  की बैठक से बड़ी बात सुनने को मिली है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हुई भजपा नेताओं की मीटिंग के उपरांत बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव  ने बोला है कि भाजपा के बिहार प्रदेश के प्रमुख नेताओं और जे पी नड्डा, अमित शाह और बी एल संतोष के साथ हुई बैठक में इस बात पर सहमति बनी है कि प्रदेश में बीजेपी, जेडीयू, एलजेपी मिलकर ही चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही जीतन राम मांझी  की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा भी साथ रहने वाली है.

भूपेंद्र यादव ने कहा कि इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नेड्डा ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फणनवीस को बिहार चुनाव प्रभारी बनाये जाने की आधिकारिक एलान भी किया. उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में एक बार फिर NDA की ही जीत होगी और  नीतीश कुमार ही सीएम बन सकते है. उन्होंने बताया कि बिहार की जनता हमारे साथ है और आने वाले दो-तीन दिन हमारे लिए अहम् हैं. जल्द ही गठबन्धन की ओर से सीट बंटवारे की घोषणा की है.

वहीं इस बात का पता चला है कि बीजेपी की इस बैठक के उपरांत अमित शाह के साथ लोजपा अध्यक्ष चिराग़ पासवान की भी बैठक होने की खबरें हैं, जिसके उपरांत सीट बंटवारे को लेकर फोटोज साफ हो जाएगी. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि बीजेपी पहले चिराग पासवान को मनाने का प्रयास. अगर सब ठीक रहा तो हो सकता है कि बुधवार की शाम या गुरुवार को सीट शेयरिंग की घोषणा की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार JDU के भी शीर्ष नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है. जानकारी के अनुसार,JDU की तरफ से टिकट पर वार्तालाप कर रहे सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह दिल्ली में बीजेपी और JDU के नेताओं के बीच फाइनल वार्तालाप करेंगे. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली में ही पहले राउंड का टिकट फाइनल करने के बाद आधिकारिक रूप से जिसका एलान किया जाने वाला है.

अंतर्राष्ट्रीय कॉफी दिवस: जानिए क्यों कॉफी दुनिया भर में है इतनी प्रचलित

अमेरिकी राष्ट्रपति ने एक बार फिर बहस में भारत को घसीटा

जानिए क्या था संयुक्त राष्ट्र की बैठक का समापन