बड़ी खबर! होली पर बंद रहेगी सभी शराब दुकानें
बड़ी खबर! होली पर बंद रहेगी सभी शराब दुकानें
Share:

इंदौर: इंदौर के जिलाधिकारी (Indore Collector) द्वारा हाल ही में होली (Holi) के त्योहार पर एक बड़ा निर्णय लिया गया है। दरअसल, होली वाले दिन शराब की दुकानें (Wine Shop) बंद रखने का फैसला लिया गया है। कहा जा रहा है कि शराब के नशे में होने वाले छोटे-मोटे झगड़ों को देखते हुए यह कदम उठाया गया है।

वही इसको लेकर एक आदेश भी जारी कर दिया गया है। इस आदेश में कलेक्टर द्वारा बताया गया है कि कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी जिला इन्दौर प्रदेश अधिनियम 1915 की धारा 24(1) के अंतर्गत प्राप्त शक्तियों के अधीन एकरी आयुक्त मध्यप्रदेश वालियर के पत्र क्रमांक ठेका/2021-22/36/150 दिनांक 15.05.2021 की टिका क्रमाक 42(1) के अंतर्गत प्रशासकीय एव लोकहित में होली (घुलेंडी) के मौके पर तारीख 18.03.2022 दिन शुक्रवार को अपरान्ह 03:00 बजे तक एवं पंचमी के मौके पर दिनांक 22.03 2022 (लवार) को अप03:00 बजे तक शुष्क दिवस घोषित किया जाता है।

वही दूसरी तरफ इंदौर शहर में रंगपंचमी पर अलग-अलग संस्थाओं द्वारा निकाली जाने वाली गेर का मार्ग इस बार परिवर्तित करना पड़ेगा। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि राजवाड़ा इलाके में गेर के तय मार्ग से अतिक्रमण हटाने की वजह से मलबा पड़ा हुआ है। इस वजह से यह मार्ग बंद है। इस सिलसिले में जिलाधिकारी मनीष सिंह ने बताया कि गेर का मार्ग तो बदलना पड़ेगा, किन्तु इस बारे में गेर के आयोजकों से चर्चा की जाएगी। तत्पश्चात, ही परिवर्तित मार्ग के बारे में स्पष्ट किया जाएगा।

क्या रेलवे का निजीकरण करने जा रही मोदी सरकार ? रेल मंत्री ने संसद में दिया जवाब

चीनी विदेश मंत्री वांग यी इस महीने भारत का दौरा कर सकते हैं

जूनियर इंजीनियर और DGM पदों पर यहां निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -