कोरोना को लेकर बड़ी खबर 29 जून को नहीं बढ़ा संक्रमण

कोरोना को लेकर बड़ी खबर 29 जून को नहीं बढ़ा संक्रमण

नई दिल्ली: देश के छोटे बड़े शहरों में अपने कहर से तबाही मचाने वाला कोरोना वायरस ने अब और भी तेजी पकड़ ली है. जंहा रोजाना इस वायरस के कारण हजारों लोग मौत का शिकार होते जा रहे है. लेकिन अब भी इस वायरस का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है, दिन व दिन हालात और भी बद से बदतर होते जा रहे है. लेकिन हाल ही में कुछ स्थानों पर कोरोना वायरस का संक्रमण कम होता नज़र आ रहा है. 

29 जून को मिजोरम में कोई नया मामला नहीं:  मिली जानकारी के अनुसार मिजोरम में बीते सोमवार यानी 29 जून 2020 को कोई नया मामला सामने नहीं आया. वहीं राज्य में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 151 है. वहीं इनमें से 90 सक्रिय मामले हैं और 61 लोग स्वस्थ हो चुके है. 
 
बीते दो महीनों में एक दिन में सबसे ज्यादा मामले: जंहा इस बात पता चला है कि ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य ने कहा कि पिछले 24 घंटों में 75 मामलों की जानकारी मिली है. कोरोना के नए मामले मिलने के बाद विक्टोरिया ने जांच की संख्या और भी तेज की जा चुकी है. राज्य के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि राज्य में सामाजिक दूरी के प्रतिबंधों को फिर से लागू किया जा सकता है.

केंद्रीय स्वास्थ्य टीम ने तेलंगाना के अस्पतालों का जायजा लिया: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के नेतृत्व में केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा गठित केंद्रीय टीम सोमवार को कोरोना महामारी स्थिति का जायजा लेने के लिए तेलंगाना इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, गांधी अस्पताल और हैदराबाद के हिमायतनगर क्षेत्र का दौरा किया.

ख़त्म हुआ इंतज़ार, देश की पहली Covid-19 की वैक्सीन Covaxin के ट्रायल को मिली मंजूरी

ताज होटल पर फिर होगा आतंकी हमला ? पाक से आया धमकी भरा कॉल

कोरोना वायरस ने कर्नाटक समेत इन शहरों में कोरोना का बढ़ा कहर