कोरोना वायरस ने कर्नाटक समेत इन शहरों में कोरोना का बढ़ा कहर

कोरोना वायरस ने कर्नाटक समेत इन शहरों में कोरोना का बढ़ा कहर

नई दिल्ली: आज सम्पूर्ण देश कोरोना वायरस जैसी महामारी से कई दिनों से लड़ रहा है, हर दिन इस वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है, जंहा कोरोना वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. इतना ही नहीं कोरोना वायरस के कारण संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. जिसके बाद से लोगों का जीना और भी मुश्किल हो चुका है. जंहा अब भी यह नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल जाएगा. 

कर्नाटक में कोरोना मरीजों की संख्या 14 हजार के पार: वहीं यदि हम बात करें कर्नाटक की तो सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1105 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 14,295 पहुंच चुकी है. जिसके बाद 19 रोगियों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 226 हो चुकी है. वहीं इस बारें में स्वास्थ विभाग ने जानकारी दी है. और बीते सोमवार को सामने आए 1,105 नए मामलों में से सबसे अधिक 738 मामले बंगलूरू शहर से हैं जबकि कुल 19 मौतों में से 12 लोग बेल्लारी जिले के हैं.

आत्महत्या करने वाले आईटीबीपी के जवान की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव: वहीं राजधानी दिल्ली के करोल बाग में पिछले सप्ताह गोली मारकर आत्महत्या करने वाले आईटीबीपी के 31 वर्षीय एक कांस्टेबल की जांच रिपोर्ट में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है. अधिकारियों ने बीते सोमवार को यह जानकारी दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि शनिवार को (मृतक का) पोस्टमार्टम किया गया. उसकी कोविड-19 की जांच भी की गई और जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है.

झारखंड में कोरोना से तीन लोगों की मौत: वहीं इस बात का पता चला है कि झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 3 और लोगों की मौत हो गई और 40 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 2426 पहुंच गई है. स्वास्थ्य विभाग की आज रात जारी कोरोना रिपोर्ट के अनुसार झारखंड में पिछले 24 घंटे में साहिबगंज, गिरिडीह और हजारीबाग में एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई जिससे राज्य में मरने वालों की संख्या बढ़कर 15 हो चुकी है.

सरकारी व निजी स्कूल 31 जुलाई तक रहेंगे बंद, इस राज्य में जारी किया गया आदेश

कोरोना के चलते इस जिले में अधिकारियों के अपडाउन पर लगी रोक

खरगोन में बढ़े कोरोना के मरीज, 289 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा