बड़ी खबर! इस मशहूर अभिनेत्री की बिल्डिंग में अचानक लगी आग, जलकर हुई खाक
बड़ी खबर! इस मशहूर अभिनेत्री की बिल्डिंग में अचानक लगी आग, जलकर हुई खाक
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्म जगत तक अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ने वाली मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का घर मुंबई की जिस इमारत में है, उस इमारत में आज (शनिवार, 20 नवंबर) आग लग गई। आग का यह हादसा प्रातः हुआ। इमारत की 12 वीं मंज़िल में आग लगी। तहरीर प्राप्त होते ही फायर ब्रिगेड की टीम एवं एंबुलेंस घटना स्थल पर पहुंच गईं। आग की वजहों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

वही मिली जानकारियों के अनुसार, शनिवार की प्रातः रकुल प्रीत सिंह जिस बिल्डिंग में रहती है, उस बिल्डिंग में अचानक आग लग जाने से हंगामा मच गया। तुरंत फायर ब्रिगेड को इसकी खबर दी गई। यह आग इमारत की 12 वीं मंज़िल पर लगी थी। आग काफी तेजी से भड़की तथा इसकी लपटें बहुत ऊंचाई तक फैलने लगीं। कुछ ही देर में इमारत की 12 वीं मंज़िल जल कर खाक़ हो गई।

वही आग की खबर प्राप्त होते ही दमकल की गाड़ियां फौरन घटनास्थल पर पहुंच गईं। साथ ही कुछ एंबुलेंस भी भेजी गईं, जिससे घायलों को तुरंत हॉस्पिटल भिजवाने का इंतजाम हो सके। थोड़ी ही देर में 12 वीं मंजिल राख के रूप में परिवर्तित हो गई। आग क्यों और कैसे लगी, इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। बता दे कि इस आग में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के घर को कोई हानि नहीं पहुंची है। 12 वीं मंज़िल के अतिरिक्त आग से और किसी भी मंजिल को हानि नहीं पहुंची है। 

बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं प्रीति जिंटा, इस फिल्म में आएंगी नजर!

जन्मदिन के बाद सुष्मिता सेन ने किया अपनी सर्जरी का खुलासा, छोटे करवाए बाल

इस दिन रिलीज होगा शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -