आज सुबह की बड़ी सुर्खियां
आज सुबह की बड़ी सुर्खियां
Share:

स्वतंत्रता दिवस पर गूगल-यूट्यूब पर भी देख सकेंगे पीएम मोदी का भाषण
नई दिल्ली : स्वतंत्रता दिवस पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र को संबोधित करेंगे और इस मौके पर गूगल और यूट्यूब पर पीएम के भाषण का लाइव टेलिकास्ट आप देख सकते है. गूगल ने सबसे पहले इस तरह का प्रसारण अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के उद्घाटन प्रोग्राम में किया था. इसके लिए डिजिटल क्षेत्र में अपना विस्तार करने के लिए पब्लिक ब्रॉडकास्टर प्रसार भारती ने गूगल और यूट्यूब के साथ सौदा किया है.

गाँधीवाद पर आधारित परीक्षा में गैंगस्टर अरुण गवली ने किया टॉप !
नागपुर। आपने अक्सर सुना होगा की एक बार कोई अंडरवर्ल्ड की राह पर निकल जाये तो उसका वापस सुधारना लगभग नामुमकिन होता है। लेकिन नागपुर की एक जेल में कैद मशहूर गैंगस्टर अरुण गवली ने न सिर्फ अपने आप में काफी सकारात्मक बदलाव लाये है बल्कि उसने महात्मा गाँधी के आदर्शों पर आधारित एक परीक्षा में टॉप भी किया है। 

धर्मनिरपेक्षता संविधान में गाली है : असदुद्दीन ओवैसी
नई दिल्ली : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में बन रहते है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक बड़ा विवादित बयान दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि संविधान में धर्मनिरपेक्षता शब्द गाली जैसा लगता है. एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए कहा कि  “संविधान में जो उल्लेख किया गया है, हम उसके मतलब और रूह को आज तक समझ ही नहीं पाए है.

अगले लोकसभा चुनाव के साथ 11 राज्यों में विधानसभा चुनाव भी करवाना चाहती है भाजपा
नई दिल्ली। एक देश-एक चुनाव  का सुझाव देने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब अगले साल लोकसभा चुनाव के साथ-साथ  11 राज्यों में विधानसभा चुनाव भी करवाना चाहती है। सूत्रों के मुताबिक भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने नाम बताने की शर्त पर बताया कि भारतीय जनता पार्टी कुछ राज्यों में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों को देर से करवाना चाहती है और साथ ही अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को जल्दी कराने की संभावनाएं भी तलाश रही है।  

ट्रम्प ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, कहा- मैं उनकी शादी करा सकता हूं
नई दिल्ली. पिछले साल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका की यात्रा की थी. इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को जब उनके कर्मचारियों ने ये बताया था कि पीएम मोदी बैठक में अकेले ही आएंगे वो अपनी पत्नी को साथ में नहीं लाएंगे तो ट्रंप ने इस बात पर पीएम का मजाक उड़ाया था. इतना ही नहीं ट्रंप ने तो मजाक उड़ाते हुए ये भी कहा था कि वो मोदी जी के लिए लड़की ढूंढ़ने का काम भी कर सकते हैं. 

टेस्ट में विराट की बादशाहत ख़त्म, स्मिथ फिर बने नंबर वन
नई दिल्ली : भारत के कप्तान विराट कोहली को एक बड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद दूसरे मैच में लचर प्रदर्शन के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए बुरी खबर आई है. पहले मैच में कुल 200 रन बनाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक स्थान पर आ चुके थे. लेकिन सप्ताह भर बाद ही वह अपना स्थान गवां बैठे है. 


ख़बरें और भी...

हिमाचल में भारी बारिश का कहर, 12 लोगों की मौत

Election 2019: छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी की हार संभव

शक के चलते काटी पत्नी की नाक

पुण्यतिथि विशेष : महाराष्ट्र की राजनीति के दिग्गज और कद्दावर नेता विलासराव देशमुख

साल में सिर्फ एक बार खुलती है ये दुकान, वजह चौकाने वाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -