अब तक की बड़ी सुर्खियां
अब तक की बड़ी सुर्खियां
Share:

फर्जी वोटर को लेकर कमलनाथ का नया प्लान
मध्य प्रदेश के कांग्रेस की उस अपील को चुनाव आयोग ने ठुकरा दिया जिसमे उसने सूबे में फर्जी वोटर और वोटर कार्ड की बात कही थी. जिसके बाद प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि हमने एक जनवरी 2018 तक की गड़बड़ी की सूची चुनाव आयोग को सौंपी थी. और हमारी शिकायत के बात गलती को सुधारा गया. कमलनाथ ने कहा कि अब हम फिर से शिकायत करेंगे. मध्य प्रदेश में मतदाता सूची में गड़बड़ी और बोगस वोटर्स की बात कहते हुए कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से 60 लाख फर्जी मतदाताओं के होने की शिकायत की थी जिसके बाद जांच करते हुए चुनाव आयोग ने इसे नकार दिया था. और सब कुछ ठीक होने की बात कही थी.

बाबा रामदेव के बाद श्री श्री की कंपनी भी बाजार में
दिल्ली: बाबा रामदेव के बाद अब श्री श्री रवि शंकर का FMCG ब्रैंड श्री श्री तत्वा अब बाजार में है और प्रचार को लेकर बाबा रामदेव के पतंजलि से उसका कड़ा मुकाबला माना जा रहा है. विज्ञापन और प्रमोशन पर लगभग 200 करोड़ रुपये खर्च करने का बजट बनाया गया है. बाजार में एक साथ पकड़ बनाने के लिए आयुर्वेद और हर्बल प्रॉडक्ट्स के सेगमेंट में श्री श्री का यह नया ब्रैंड लगभग 1,000 स्टोर्स के साथ उतरना चाहता है.

मोदी राज में 5 लाख युवा बेरोजगार, देश गुस्से में : कांग्रेस
नई दिल्ली : सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी पर विपक्षी दल कांग्रेस ने करारा प्रहार किया हैं. पूर्व वित्तमंत्री पी.चिदंबरम ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 4 वर्षों में 5 लाख युवाओं को बेरोजगार किया हैं. कांग्रेस ने दश के आर्थिक हालात पर कहा कि देश की यह हालत सरकार की नीतिगत गलतियों और गलत फैसलों के कारण पैदा हुई है. पूर्व वित्तमंत्री चिदंबरम ने एक के बाद एक भाजपा सरकार पर आज जमकर हमले बोले. 

सीटों का बंटवारा बाधा नहीं बनेगा- सिंधिया
भोपाल: दिग्गज कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर गठजोड़ से परहेज न करने की ओर इशारा करते हुए कहा है कि समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ कांग्रेस खुले मन से गठबंधन करेगी. सिंधिया ने कहा कि केवल विधानसभा चुनाव ही नहीं, बल्कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी पार्टी गठबंधन के लिए राजी है. उन्होंने कहा कि गठबंधन में जहां भी जरूरी होगा सहयोगी क्षेत्रीय पार्टी को अगुआई का मौका दिया जाएगा. मध्य प्रदेश में गठबंधन की चर्चा कहां तक पहुंची है, इस सवाल के जवाब में सिंधिया ने कहा, 'यह अब भी शुरुआती दौर में है लेकिन अगर हम मूलभूत बातों धर्मनिरपेक्षता, उदार शासन और बाकी मुद्दों जैसे कि सीट शेयरिंग पर सहमत हो जाते हैं, तो गठबंधन होना तय है. हालांकि सीटों का बंटवारा इसमें कोई बाधा नहीं बनेगा.' 

नवाज़ शरीफ़ के ख़िलाफ़ सुप्रीमकोर्ट का बड़ा फ़ैसला
पाकिस्तान:  पाकिस्तान के सुप्रीमकोर्ट ने वहां के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के ख़िलाफ़ एक बड़ा फ़ैसला लिया है. यहाँ की अदालत ने शरीफ़ और उनके परिवार के खिलाफ कार्यवाही को एक माह के भीतर समाप्त करने का निर्देश दिया. बता दें की पिछले वर्ष जुलाई में उच्चतम न्यायालय द्वारा अयोग्य ठहराये जाने के बाद 68 वर्षीय शरीफ और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ तीन मुकदमे लगाए गए थे. 

सीटों का बंटवारा बाधा नहीं बनेगा- सिंधिया

हार के बावजूद दिल जीत ले गई हरमनप्रीत कौर

फर्जी वोटर को लेकर कमलनाथ का नया प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -