हार के बावजूद दिल जीत ले गई हरमनप्रीत कौर
हार के बावजूद दिल जीत ले गई हरमनप्रीत कौर
Share:

दिल्ली:  एशिया कप के फाइनल मुकाबले में कप्तान हरमनप्रीत कौर ने एक खास इनाम हासिल कर लिया और वो है 'प्लेयर आॅफ द टूर्नामेंट' इस मैच में उन्होंने 7 चौकों की मदद से 42 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली. यहाँ पर महिला टी-20 एशिया कप के फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को 3 विकेटों से हराकर पहली बार खिताब अपने जीता. भारत भले ही इस मैच को हार गया हो लेकिन कप्तान हरमनप्रीत कौर सभी का दिल जीत ले गई.

 

फाइनल मैच में टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट गंवा कर 112 रन ही बना पाई.  भारत की तरफ से कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शानदार पारी खेलते हुए सबसे अधिक रन बनाए. हरमनप्रीत एक छोर पर जमीं रहीं लेकिन बाकी के बल्लेबाज़ों ने उनका साथ नहीं दिया. इसी वजह से भारतीय टीम बड़ा स्कोर बनाने से चूक गईं जवाब में उतरी बांग्लादेश की टीम ने 7 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

 

इस सीरीज के 4 मैचों की 4 ही पारियों में कप्तान हरमनप्रीत कौर ने  52 की औसत से 156 रन बनाए. फाइनल मुकाबले में बल्लेबाजी के अलावा हरमनप्रीत ने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया. उन्होंने दो ओवरों में 19 रन देकर 2 विकेट लिए.

साइंस स्टूडेंट्स 12वीं के बाद क्या करें ?

फ्रेंच ओपन: सिमोना हालेप ने जीता महिला सिंगल्स का खिताब

जेम्स एंडरसन क्यों हुए भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -