जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, किश्तवाड़ में विस्फोटक उपकरण बरामद
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, किश्तवाड़ में विस्फोटक उपकरण बरामद
Share:

श्रीनगर: जम्मू शहर के सतवारी चौक इलाके में शनिवार को संदिग्ध बैग बरामद होने से हड़कंप मच गया। यह बैग सतवारी चौक नाके के पास मिला है। पुलिस की टीम इसकी तफ्तीश में लगी हुई है। इसके साथ ही संभाग के किश्तवाड़ जिले में एक विस्फोटक उपकरण बदामद हुआ है। जिसे निष्क्रिय कर दिया गया है।

जिले के कुरिया ब्रिज के पास केशवान रोड पर आर्मी की 26-RR (राष्ट्रीय राइफल्स) और पुलिस की टीम ने एक एक्सप्लोसिव डिवाइस डिटेक्ट की। जिसकी सूचना बम निरोधक दस्ते को दी गई। विस्फोटक उपकरण को निष्क्रिय कर सुरक्षाबलों ने आतंकियों की साजिश को नाकाम कर दिया है। वहीं, जम्मू-राजोरी राजमार्ग पर चार संदिग्ध एक कार से जाते हुए दिखाई दिए हैं। संदिग्धों की तलाश में बड़े पैमाने पर ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

वहीं, स्वतंत्रता दिवस के लिए पूरे प्रदेश में सुरक्षा एजेंसियों ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े प्रबंध किए हैं। जम्मू शहर में अलर्ट जारी किया गया है। सीमा पर भी आर्मी और BSF को अलर्ट कर दिया गया है। अतिरिक्त गश्त के साथ डॉग स्क्वायड को तैनात किया गया है। शहर में जगह-जगह नाके लगाए गए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगाह रख रही है। सभी चौकी अफसरों, थानेदारों, डीएसपी को अपने-अपने क्षेत्र में रात को गश्त करने को कहा गया है।

जानिए क्या है भारत के राष्ट्रगान जन-गण-मन का वास्तविक अर्थ?

स्वतंत्रता दिवस पर BJYM करेगा सामूहिक राष्ट्रगान का आयोजन

RBI का बड़ा फैसला, रद्द किया इस बैंक का लाइसेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -